सरकारी हाई स्कूल की टीचर की कोरोना से मौत, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, May 04, 2021 - 01:55 PM (IST)

फ़िरोज़पुर(कुमार): बढ़ते कोरोना  को देखते हुए पंजाब सरकार द्वारा सरकारी और प्राइवेट स्कूल बंद किए गए हैं, मगर स्कूलों के अध्यापकों का स्कूलों में हाजिर रहना जरूरी किया गया है। बेशक पंजाब सरकार द्वारा सरकारी दफ्तरों में स्टाफ की  हाजरी 50% रखने के आदेश जारी किए गए हैं मगर सभी सरकारी सकैंडरी ,हाई और प्राइमरी स्कूलों में अध्यापकों की हाजरी 100% ही रखी गई है ।

जानकारी के अनुसार फिरोजपुर के निकटवर्ती गांव वाहगे वाला सरकारी हाई स्कूल की एक करीब 35 वर्षीय मैथ अध्यापिका रचना मोंगा की आज कोरोना से मौत हो गई है।कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें लुधियाना के एक अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा ,जहां आज सुबह उसने अंतिम सांस ली ।शिक्षा विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह अध्यापिका दो बेटियों की मां थी और प्रेग्नेंट थी। रचना मोंगा के अचानक निधन को लेकर अध्यापकों और स्कूली बच्चों में शोक की लहर है और एक विशेष तरह का डर पैदा हो गया है ।

बता दें कि ज़िला फ़िरोज़पुर के सरकारी सकैंडरी व हाईस्कूलों  के करीब 40 अध्यापक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिन का इलाज चल रहा है और प्राइमरी स्कूलों में भी कई अध्यापकों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News