खौफनाकः पोते ने Serial देख दादी का किया ये हाल, बनाया ऐसा Plan कि पुलिस के भी उड़े होश

punjabkesari.in Wednesday, Apr 14, 2021 - 12:28 PM (IST)

होशियारपुर(राकेश) : बेहद खौफनाक घटना में गांव बस्सी काले खान में पोते द्वारा अपनी करीब 83 वर्षीय दादी का कत्ल कर आग लगाने का मामला सामने आया है। वारदात की यह गुत्थी पुलिस ने 10 घंटों में सुलझा कर आरोपी को काबू कर लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी जुवराज सिंह उम्र करीब 17 साल ने इस वारदात को टी.वी. सीरियल देखकर अंजाम दिया था।

एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल ने बताया कि हरजीत सिंह निवासी गांव बस्सी काले खान थाना हरियाणा ने बयान दिया गया था कि उसकी माता जोगिन्द्र कौर करीब साढ़े तीन महीने से दाहिनी टांग की हड्डी टूटने से बैड पर थी। 12 अप्रैल को हरजीत के विवाह की वर्षगांठ होने से पत्नी जसपाल कौर के साथ दोपहर करीब 2 बजे स्कूटर पर खरीदारी करने हरियाणा गए थे। गांव लौटते समय रास्ते में बेटे जुवराज सिंह ने फोन किया कि जल्दी घर आओ, घर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया है। जब हरजीत पत्नी और एक पड़ोसी के साथ मेन गेट पर पहुंचे तो वह बंद था तो उन्होंने छोटे गेट से दाखिल होकर अंदर देखा तो उनकी माता के कमरे में और बैड को आग लगी हुई थी और दूसरे कमरे में जुवराज सिंह बैड बाक्स में लेटा पड़ा था और बैड बाक्स के कपड़े बिखरे पड़े थे और उसके हाथ-पैर दुपट्टे से बंधे हुए थे।

एस.एस.पी. के अनुसार हरजीत सिंह ने जुवरात के हाथ-पैर खोले और शोर मचा तो गांव के लोग भी इकठ्ठा हो गए तो जुवराज ने बताया कि चार लोग सीढ़ियों के पास से घर में घुसे और उसको हाथ-पैर बांध कर बैड में फैंक दिया था और दादी के कमरे व उनके बैड को आग लगा दी। उन्होंने धमकी दी कि अपने पिता से बोलो कि केस वापस ले लो, नहीं तो सारा परिवार मार दिया जाएगा। वहीं आग से बुजुर्ग का शरीर बुरी तरह जल गया और उनके माथे के दाहिने तरफ गहरे जख्म का निशान था। पुलिस ने हरजीत बयान पर थाना हरियाना में केस दर्ज कर लिया। इसके बाद एस.एस.पी. ने एस.पी. (डी) रवीन्द्र पाल सिंह संधू, डी.एस.पी. (देहाती) गुरप्रीत सिंह व थाना हरियाना प्रभारी हरगुरदेव सिंह पर आधारित टीम बनाई, जिसने जांच के बाद जुवराज सिंह से पूछताछ की तो पता चला कि उसने सोची समझी साजिश के तहत दादी का कत्ल किया था। पूछताछ में जुवराज ने बताया कि वह दादी से बहुत दुखी था और उसके कत्ल के बारे में सोचता रहता था। उसने 12 अप्रैल को दादी के सिर में लोहे की राॅड मारकर कत्ल करने के बाद तेल डालकर आग लगा दी और माता -पिता को फोन कर घर में हमला होने की झूठी कहानी सुना दी। पुलिस ने आरोपी द्वारा वारदात में इस्तेमाल की गई राॅड, तेल की कैनी और बोतल बरामद कर ली है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News