Karan Aujla को कैसे मिला इतना बड़ा मुकाम? Gurdas Maan ने खोला राज, मांगी सलाह

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 03:42 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाबी गायक गुरदास मान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनका सिंगिंग टैलेंट न सिर्फ पंजाबी बल्कि हिंदी सिनेमा में भी देखने को मिला है। हाल ही में गुरदास मान ने अपने नए एल्बम 'साउंड ऑफ सॉइल' के सभी गाने रिलीज किए हैं। हाल ही में एक पॉडकास्ट में गुरदास मान ने अपने करियर, संगीत की शुरुआत और गलतियों के बारे में बात की। इसके साथ ही वह सिंगर करण औजला के बारे में भी बात करते नजर आए। उन्होंने रणवीर इलाहबादिया से बात करते हुए करण की तारीफ की है।

गुरदास मान ने की औजला की सराहना

इस दौरान करण औजला के बारे में पूछने पर गुरदास मान ने कहा कि उनके ऊपर भगवान की काफी कृपया है। बेशक उनकी शायरी में गहराई है क्योंकि गहराई किसी झटके के बिना नहीं आती। उनके माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके माता-पिता का आशीर्वाद उनके साथ है। करण की लेखनी में वो दर्द है, जो आहत हुए बिना नहीं आता।

PunjabKesari

करण औजला से लूंगा सलाह : गुरदास मान 

पंजाबी गायक गुरदास मान ने कहा कि वह करण औजला से सलाह लेंगे। वह उनसे पूछेंगे कि नई पीढ़ी तक कैसे पहुंचे, क्योंकि हम अपने पुराने अंदाज से गाते आ रहे हैं।

PunjabKesari

करण औजला ने दिया रिएक्शन

इसके बाद करण औजला ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुरदास मान की एक क्लिप शेयर की और लिखा, "आप नहीं जानते कि ये शब्द मेरे लिए क्या है..." इसके साथ ही करण औजला ने अपने छोटे होते की गुरदास मान के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''जिंदगी बहुत क्रेजी है। ये वही दशहरे का दिन है, जब गुरदास मान का कार्यक्रम हुआ था और हम पहली बार मिले थे। मैंने उनका प्रोग्राम बड़े चाव से देखा था और आज वह उनके बारे में इतनी अच्छी बातें बोल रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News