गुरुद्वारे में सेवा कर रही संगत को लेकर महिला ने सुनाई खरी-खरी, Video वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 06:53 PM (IST)

बरनाला (पुनीत मान): एक महिला की तरफ से सोशल मीडिया पर गुरुद्वारा साहिब की वीडियो बना कर वायरल करने का मामला सामने आया है। उक्त वीडियो बरनाला जिले के गांव टल्लेवाल के गुरुद्वारा साहिब की है, जहां एक महिला की तरफ से सेवा के नाम पर गुरु घर में सेवा कर रही महिलाए और दूसरे सेवकों के लिए भद्दी शब्दावली इस्तेमाल की गई। 

PunjabKesari

वीडियो बना रही महिला और उसकी 11 साल की बेटी की तरफ से गुरु घर की मर्यादा का भी ख़्याल नहीं रखा गया और सेवा कर रही महिलाओं के चरित्र संबंधित गलत टिप्पणियां की जा रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की तरफ से भी सोशल मीडिया पर गुरु घर और वहां के सेवकों पर गलत टिप्पणियां की जा रही हैं। जिसको लेकर आज शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के मैंबर जत्थेदार बलदेव सिंह चूंघां और गुरु घर के सेवकों की तरफ से अपना पक्ष रखा गया। 

PunjabKesari

जत्थेदार चूंघां ने बताया कि यह वीडियो गांव की ही एक महिला की तरफ से बनाकर वायरल की गई है। जिसे गांव के लोगों की तरफ से मानसिक रोगी बताया जा रहा है। लेकिन जो लोग वीडियो पर गलत टिप्पणियां करके गुरु घर को निशाना बना रहे हैं, उन्हें  पहले सच पता कर लेना चाहिए।उक्त महिला की तरफ से यह वीडियो वायरल करके गुरु घर को बदनाम करन की कोशिश की गई है।उन्होंने कहा कि चाहे गुरुघर के सेवकों की तरफ से वीडियो वायरल करने वाली महिला को महिला होने के नाते क्षमा करके उसका इलाज करवाने की बात की गई है लेकिन यदि आगे से ऐसी घटना होती है तो उसे बख़्शा नहीं जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News