'कैप्टन' को लेकर हरसिमरत बादल का बड़ा बयान, कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 05:28 PM (IST)

संगत मंडी (मनजीत): केंद्र सरकार की तरफ से 2019 में जब कृषि कानूनों को पास किया जा रहा था तो उस समय कैप्टन ने सहमति दी थी, आज कानूनों का वह विरोध कर रहे किसानों के हितैषी बन रहे हैं। जबकि भाजपा कैप्टन की मदद कर रही है और कैप्टन भाजपा का एजेंट बन कर उनकी मदद कर रहा है, ये विचार पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमिसरत कौर बादल की तरफ से स्थानीय मंडी में नए बने कौंसलर को सम्मानित करने के समय किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से मतदान में सरेआम गुंडागर्दी की गई, उसके बावजूद भी संगत मंडी में 9 वार्डों में से 7 वार्डों पर शिरोमणि अकाली दल बादल ने फिर जीत हासिल की। उन्होंने कहा कि जैसे संगत मंडी में लोगों के दम पर जीत हुई है, उसी तरह 2022 में भी लोगों के आशीर्वाद से जीत दर्ज की जाएगी।

उन्होंने बताया कि कैप्टन की तरफ से झूठे वादे करके अपनी सरकार बनाई थी, आज हर वर्ग उनसे दुखी है, हर स्तर पर पंजाब पिछले चार सालों में नीचे आ गया है, यह इतिहास में पहली बार हुआ है, राज्य के लोग अब कांग्रेस के राज से ऊब चुके हैं और वह बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कांग्रेस सरकार की तरफ से पेश किए जा रहे बजट पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार एक और झूठ का बजट पेश कर रही है, कैप्टन साहब जितना मर्ज़ी झूठ बोल ले इस बार लोगों ने उनको सत्ता से हटाने का मन बना लिया है। 

हरसिमरत कौर बादल ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर बोलते हुए कहा कि इनकी कीमतें बढ़ने से हर व्यक्ति पर महंगाई का बड़ा बोझ पड़ता है। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के कारण तो लोगों का पहले ही कारोबार ठप था उसके बावजूद अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमते घटने के बावजूद केंद्र और राज्य की सरकार ने 60 प्रतिशत टैक्स लगा कर तेल महंगा कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर विधानसभा का घेराव किया जायेगा। उन्होंने कांग्रेस सरकार की तरफ से राज्यपाल के किये जा रहे घेराव के बारे में बोलते हुए कहा कि यह ड्रामे से अलावा और कुछ नहीं है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News