पंजाब में Lockdown को लेकर स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 04:23 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब में कोरोना के बढ़ रहे मामलों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू का बड़ा बयान सामने आया है। सिद्धू ने कहा कि पंजाब में कर्फ्यू और नाइट कर्फ्यू लगाना ही हल नहीं है बल्कि लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन का काम तेजी से चल रहा है तथा 45 वर्ष से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए आगे आना चाहिए। 

गौरतलब है कि पंजाब में कोरोना का कहर पिछले कुछ समय से काफी तेजी से बढ़ा है। जिसके कारण राज्य में सरकार की तरफ से कुछ सख्त कदम उठाए गए है। इसके तहत राज्य में 11 जिलों में रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है। यही नहीं राज्य में रवीवार को होटल, रेस्टोरेंट आदि भी बंद रखे गए है। 

कैप्टन ने दिया था Lockdown का इशारा
वहीं पंजाब में कोरोना के लगातार बढ़ते जा रहे मामलों ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। इस को ध्यान में रखते हुए सरकार की तरफ से फिर 'वीकैंड लॉकडाउन' लगाने की तैयारी की जा रही है। इस बात का इशारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से फेसबुक पर लाइव होकर दिया गया है। कैप्टन ने कहा है कि शनिवार के दिन लोग एक -दूसरे के ज़्यादा संपर्क में आते हैं। उन्होंने कहा कि यदि लोग एक-दूसरे के संपर्क में कम आएं तो कोरोना से बचा जा सकता है। इसके साथ ही कैप्टन की तरफ से पंजाबवासियों को कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की गई है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवा कर और मास्क पहनकर ही कोरोना से लड़ा जा सकता है। कैप्टन ने कहा कि राज्य की जनता पर सख़्त कदम उठाना उन्हें पसंद नहीं है लेकिन लोगों की जान बचाना भी उनका फ़र्ज़ है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News