पाक से ड्रोन के जरिए Heroin और हथियार मंगाने वालों की हुई पहचान, तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 12:57 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): फिरोजपुर के सीमावर्ती गांव लक्खा सिंह वाला में तलाशी अभियान के दौरान थाना ममदोट की पुलिस ने निशान सिंह पुत्र हरजीत सिंह वासी साहनके ,कुलबीर सिंह पुत्र पाला सिंह वासी गांव चक्क घुभाई और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ पाकिस्तान से ड्रोन द्वारा हेरोइन और हथियारो की तस्करी करने के आरोप में एयरक्राफ्ट एक्ट, दी अनलॉफुल एक्टिविटीज एक्ट तथा आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और पुलिस द्वारा नामजद किए गए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है ।

यह जानकारी देते हुए थाना ममदोट के एसएचओ इंस्पेक्टर लेखराज ने बताया कि यह मुकदमा कमांडर ऑफ कंपनी लखा सिंह वाला द्वारा भेजे गए लिखती पत्र और पुलिस द्वारा चलाए गए सर्च अभियान के आधार पर दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि 21/22 जनवरी 2023 की मध्य रात्रि को इस एरिया में ड्रोन उड़ने की कार्रवाई देखी गई थी , जिस पर थाना ममदोट की पुलिस ने उनके नेतृत्व में इस एरिया में सर्च अभियान शुरू किया और आसपास के एरिया में लगे हुए कैमरे चेक करने पर 2 व्यक्ति पैदल भागते हुए दिखाई दिए जिनके पीछे बीएसएफ की गाड़ी लगी हुई थी और आसपास के लोगों से इन दोनों व्यक्तियों की शिनाख्त करवाई गई ।

लोगों ने बताया कि कैमरों  में भागते हुए दिखाई दे रहे युवक निशान सिंह और कुलबीर सिंह है और यह व्यक्ति पहले भी पाकिस्तान से पंजाब के एरिया में स्मगलिंग करने में पूरी तरह से सरगम है और पाकिस्तान से ड्रोन द्वारा नशीले पदार्थ और हथियार मंगवाते हैं । उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News