हाईटैक हुए चोर, YouTube से देख कर सीखते हैं चोरी करना

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 11:46 AM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी) : पुलिस ने दो हाईटैक चोर पकड़े, जिनमें एक मात्र अभी 15 वर्ष का हुआ जबकि दूसरा चोर बी.बी.ए. करने के बाद एम.बी.ए. कर रहा है। दोनों चोरों ने यू.ट्यूब पर चोरी करने के बड़ी वारदातों के ढंग सीख कर शहर के एक घर में 2 लाख रुपए नकदी व बड़ी मात्रा में सोने के आभूषण चोरी कर लिए जिन्हें पुलिस ने पकड़ उनके पास से एक लाख 10 हजार रुपए नकद और सोने के गहने बरामद कर लिए।

यह भी पढ़ेंः सी.एम चन्नी द्वारा किए सस्ती बिजली के ऐलान के बाद जानें क्या है पंजाब के हाल

पत्रकार सम्मेलन में डी.एस.पी. हरलीन सिंह, थाना प्रभारी इंस्पैक्टर संजीव कपूर ने बताया कि दो सप्ताह पहले मोहल्ला भंडेरा के रहने वाले अशोक कुमार के घर पर हुई 2 लाख की नकदी और सोने के गहने चोरी होने की सूचना मिली थी जिसका पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू की तो उनकी पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। उन्होंने 2 शातिर हाईटैक चोरों को गिरफ्तार किया जिनमें एक चोर अभी मात्र 15 वर्ष का हुआ है जबकि दूसरा मेरठ में एम.बी.ए. कर रहा है।

यह भी पढ़ेंः जालंधर में कुछ सीटों पर ठंडी पड़ी ‘आप’, बगावत के आसार

बर्तन बेचने वाले बन कर करते थे पहले घरों की रैकी
डी.एस.पी. हरनील सिंह व इंस्पैक्टर संजीव कपूर ने बताया कि पूछताछ के दौरान इमरान खान ने खुलासा किया कि उसने यू-ट्यूब से सीखा कि लोगों के घरों की रैकी कैसे की जा सकती है और उसके बाद वारदात कैसे करनी है। बड़ी वारदातें करने के लिए वह कुछ समय पहले मेरठ से फिल्लौर पहुंच गए, जहां उन्होंने आकर अपनी पहचान वाले का फायदा उठा घर किराए पर ले लिया। शहर की एक दुकान से बर्तन खरीद बर्तन बेचने वाले बन कर लोगों के घरों में जाने लग पड़े। वह महिलाओं को सस्ते बर्तन बेचने का लालच देकर उनके साथ ज्यादा बातें करते थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News