आधी रात 12 वर्षीय लड़की ने चक्करों में डाली पुलिस, मामला जान आप भी रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 01:28 PM (IST)

लुधियाना (गणेश) : लुधियाना के बस स्टैंड के पास एक 12 साल की लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मिली जानकारी के मुताबिक, 12 साल की लड़की देर रात बस स्टैंड के आसपास घूम रही थी, तभी ऑटो ड्राइवर ने उसे देखा और पूछा कि बच्चे कहां जाना है, तो लड़की ने कहा कि वह पटियाला से आई है और उसे अमृतसर जाना है। फिर ऑटो चालक ने जब उससे पूछा गया कि उसके साथ कौन है, तो लड़की ने बताया कि उसके साथ कोई नहीं है, वो पटियाला अपनी बुआ के धर से आई है और बुआ ने ही उसे बस में चढ़ा दिया था, जिसके चलते वह लुधियाना पहुंची है। जब ऑटो ड्राइवर ने उससे पूछा कि वह क्यों आई है तो उसने बताया कि उसकी बुआ उसके साथ मारपीट करते ही। इस दौरान लड़की ने बताया कि उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। यह पूरी कहानी सुनने के बाद ऑटो रिक्शा चालक और कुछ व्यक्तियों ने उसे कोचड़ मार्केट चौकी पहुंचाया। जहां पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और लड़की से पूछताछ की। लड़की ने बताया कि उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है और वह अपनी बुआ के पास रहती  हैं, जहा पर उसके साथ मारपीट होती है। 

इसके बाद पुलिस ने लड़की की फोटो को पुलिस ग्रुप में डाला, जिसके कुछ देर बाद पता चला कि लड़की मोती नगर थाने के पास की रहने वाली है और उसके माता-पिता को बुलाया गया तो उन्होंने बताया कि वे मोती नगर में रहते हैं, लेकिन जब उनकी बच्ची घर से चली गई तो उन्होंने देखा कि वह घर नहीं लौटी और उन्होंने तुरंत उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन बच्ची नहीं मिली। जब उन्होंने थआना मोती नगर में इसकी शिकायत दर्ज करवाई तो तभी उन्हें कोछड़ मार्केट चौंकी से फोन आया तो वह कोछड़ आए और उन्हें अपनी बच्ची वहां पर मिली।

बच्ची के पिता ने बताया कि उकनी बेटी पहले भी इस तरह से घर से जा चुकी है। इसी बीच वहां पर एक व्यक्ति वहां पहुंचा, जिसने बताया कि ये उनकी बेटी है। जांच दौरान सामने आया कि लड़की को दूसरे परिवार ने गोद लिया था और वह पहले भी 2-3  बार इस तरह जा चुकी है। उन्होंने बताया कि लड़की को बेचा नहीं गया है उसे कानूनी तौर पर गोद लिया है। 12 साल की लड़की के झूठ ने सबको चौंका दिया है। यही नहीं इसके बाद लड़की ने कहा कि वह किसी के भी साथ नहीं रहना चाहती उसे आश्रम में भेज दिया जाए। वहीं पुलिस ने कहा कि उसे उसके परिवार के पास भेजा जाएगा वह भी लिखकर दिया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News