बस स्टैंड पर महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, गरमाया माहौल

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 11:21 AM (IST)

गुरदासपुर : जिले के नए बस स्टैंड पर आज उस समय माहौल गरमा गया जब एक नवविवाहित लड़की बस स्टैंड की छत पर चढ़ गई और नीचे कूदने की धमकी देने लगी। इस संबंधी ए.एस.आई. हरजिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक लड़की बस स्टैंड की छत पर है और हंगामा कर रही है। जब उन्होंने महिला पुलिस की मदद से लड़की को नीचे उतारा तो उसने बताया कि उसने बटाला रोडवेज डिपो में सरकारी नौकरी करने वाले एक युवक से प्रेम विवाह किया है लेकिन अब वह घर का खर्च नहीं दे रहा जिससे परेशान होकर वह मरने के लिए बस स्टैंड पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: एक्साइज विभाग में  फेरबदल, 2 AETC सहित 19 अधिकारियों के तबादलेएक्साइज विभाग में  फेरबदल, 2 AETC सहित 19 अधिकारियों के तबादले

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब उन्होंने इस संबंध में लड़के से संपर्क किया तो वह भी बस स्टैंड पर आ गया। लड़की ने जहां लड़के के साथ हाथापाई की, वहीं उसका बैग छीनने की भी कोशिश की। अधिकारी ने बताया कि दोनों ने अपने माता-पिता की मर्जी के बिना प्रेम विवाह किया था जो इस समय दोनों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। बाद में लड़की की मां जो मुकेरियां पुलिस स्टेशन में कांस्टेबल है, से बात करने के बाद उसे बस में मुकेरियां भेजा गया और मामला शांत किया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News