विवाह समारोह से आ रहे हाकी खिलाड़ी के साथ घटा भयानक हादसा, मां की भी हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 09:49 AM (IST)

लुधियाना(विक्की): आज उस समय खेल जगत में शौक की लहर दौड़ गई, जब लोगों को माता साहिब कौर हाकी अकैडमी जरखड़ के मुख्य गोल कीपर गुरिंदरपाल सिंह वड़ैच और उसकी माता की सुबह जगराओं के नजदीक एक सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने की खबर मिली।

जानकारी के अनुसार गत रात लगभग 12 बजे जब गुरिंदरपाल सिंह वड़ैच (22) अपनी मां सरबजीत कौर के साथ मोगा से एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद अपनी कार में सवार हो कर वापस अपने गांव वड़ैच आ रहा था। जैसे ही वह जगराओं पहुंचा तो इस दौरान सड़क पर खड़े एक ट्राले के साथ उनकी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में गुरिंदरपाल और उसकी माता जी की मौके पर ही मौत हो गई। गुरिंदरपाल सिंह जरखड़ हाकी अकैडमी में पिछले 7 साल से ट्रेनिंग ले रहा था। वह हाकी का नेशनल लेवल का खिलाड़ी था। उसने जरखड़ हाकी अकैडमी की ओर से खेलते हुए स्कूली मुकाबलों में स्टेट और इंटरनेशनल लेवल पर खेला और उसके बाद गुरुसर कालेज सुधार की ओर से खेलते हुए आल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी स्तर पर अपनी खेल का शानदार प्रदर्शन किया। 

गत साल 2019 में आल इंडिया दशमेश हॉक्स गोल्ड कप हाकी टूर्नामैंट रोपड़ में जरखड़ हाकी अकैडमी को चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कई सरकारी विभागीय टीमें को हराने के बाद वह टूर्नामैंट का सर्वोत्तम खिलाड़ी बना। जानकारी के अनुसार उनका अंतिम संस्कार 16 अक्तूबर को गांव वड़ैच में किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News