समाना में खौफनाक वारदात, मां ने बेटियों व दामाद संग मिल किया कारनामा

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 11:42 AM (IST)

समाना (दर्द, अशोक): सदर थाना अधीन पड़ते डेरा गांव चुपकी में एक मां की तरफ से अपने दामाद, बेटियों के साथ मिलकर पुत्र का कत्ल किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसका संस्कार करने की तैयारी समय मिली गुप्त सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतक की मां, बहनों और जीजा को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस मामले संबंधित सदर पुलिस की कार्यकारी अधिकारी सब-इंस्पेक्टर रमनदीप कौर ने बताया कि शनिवार रात समय गांव चुपकी स्थित खेतों में बने डेरों के एक घर में बलजिन्दर सिंह उर्फ बब्बू पुत्र नरैण सिंह का कत्ल किए जाने के बाद उसके ससकार की तैयारी किए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद उन्होंने सिटी थाना प्रमुख सुरिन्दर भल्ला और अलग-अलग पुलिस कर्मचारियों समेत डेरा गांव चुपकी में रेड की, जहां शव पड़ा मिला। जांच दौरान मृतक के सिर में चोट और गहरे जख्मों के निशान मिले, इससे कत्ल का शक होने पर परिवार में मौजूद मृतक की मां, जीजा और बहनों से पूछताछ की गई।

पहले तो पारिवारिक सदस्यों ने इसको नशेड़ियों की तरफ से किए हमलों में मारे जाने की घटना बताया परन्तु अलग-अलग तौर पर पारिवारिक सदस्यों से की गई सख्त पूछताछ में उन्होंने लोहे की भारी राड के साथ नौजवान का कत्ल किए जाने की बात मान ली, जिसके बाद पुलिस पार्टी ने वारदात में इस्तेमाल की लोहे की राड घर की छत से, खून से लथपथ कपड़े नजदीकी खेतों में बरामद किए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक बलजिन्दर सिंह की मां बलजीत कौर, बहनों और जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कत्ल के असली कारणों की जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News