दोहा कतर से गायब बेटे का 1 साल से परिजन कर रहे पथराई आंखों से लौटने का इंतजार

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 10:24 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): घर की गरीबी दूर करने के लिए होशियारपुर-टांडा रोड पर स्थित लाचोवाल कस्बे से 26 वर्षीय राजकुमार दोहा कतर कमाने के लिए निकला था। पिछले एक साल से राजकुमार के दोहा कतर में रहस्यमय हालात में लापता हो जाने के बाद से परिजन उसकी तलाश में दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। 4 बहनों के बीच एकलौते भाई राजकुमार की खोज खबर लेने के लिए अपने माता-पिता के साथ चारों ही बहनें नेताओं तक के दरबाजे खटखटा चुकें हैं लेकिन राजकुमार का कोई सुराग नहीं मिलने से आज भी परिजन पथराई आंखों से अपने जिगर के टुकड़े के सुरक्षित घर वापस लौटने का इंतजार करने को विवश हैं लेकिन उन्हें राहत कहीं से भी नहीं मिल रही है।

1 नवम्बर 2018 को गांव से गया था राजकुमार दोहा कतर
लाचोवाल गांव में शुक्रवार दोपहर बाद दोहा कतर में रहस्यमय हालात में लापता चल रहे राजकुमार के पिता देवराज, मां तीरथ कौर के साथ चारों ही बहनें उषा रानी, आशा रानी, राजकुमारी व कमलजीत कौर ने रोते हुए बताया कि बारहवीं तक पढ़ाई करने के बाद राजकुमार घर की बेहतरी की तलाश में 1 नवम्बर 2018 को दोहा कतर के लिए घर से निकला था। दोहा कतर में बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करते हुए घ्र पैसे भी भेजता था लेकिन मई 2019 के शुरुआत में एक दिन राजकुमार ने फोन पर बताया कि वह अब दोहा कतर में ही जे.सी.बी.मशीन सीखने का काम करेगा अत: कुछ समय के लिए वह पैसे घर नहीं भेजेगा। इसी दौरान 8 मई 2019 को उसका फोन भी आया था लेकिन उसके बाद से फोन आना बंद हो गया।

PunjabKesari

कंपनी वालों ने बताया कि राजकुमार लौट चुका है भारत
लाचोवाल में मीडियासे बात करने के दौरान परिजनों ने रोते हुए बताया कि 8 मई 2019 के बाद फोन बंद हो जाने के बाद जब उसने ट्रैवल एजैंट के जरिए कंपनी वालों से बात की तो कंपनी ने बताया कि राजकुमार तो भारत वापस चला गया है। फोन पर कंपनी वालों ने उसके टिकट की भी जानकारी दी। यह सुन हमलोग दिल्ली एयरपोर्ट भी राजकुमार की तलाश में गए लेकिन एयरपोर्ट पर राजकुमार के दोहा कतर से लौटने का कोई जानकारी नहीं मिला।

मोदी साहब, मेरे राजकुमार की तलाश करने में करें मदद
परिजनों ने बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट से लौटने के बाद हमलोग राजकुमार की तलाश में जिला प्रशासन के साथ साथ होशियारपुर के राजनेताओं के अलावे रामुवालिया, भगवंत मान से भी मिल चुके हैं लेकिन पिछले एक साल से हमें किसी ने कोई मदद नहीं की है। ऐसे में अब हमारी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह से अपील है कि वह राजकुमार की तलाश में मदद करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News