शादी के 9 माह बाद ही उजड़ी नवविवाहिता की खुशियां,पति ने नहर में छलांग लगाकर दी जान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 10:14 AM (IST)

खन्ना: राम नगर ललहेड़ी रोड बिल्ला वाली छप्पड़ी का निवासी नितिन विज (31) की लाश सोमवार को सरहिंद नहर से बरामद हो गई। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबाला के शव ग्रह में रखवाया गया है। इस संबंध में खन्ना पुलिस ने अभी तक न तो धारा 174 के अधीन कार्रवाई की है और न ही कोई अन्य मामला दर्ज किया है। पुलिस पीड़ित परिवार के बयानों का इंतजार कर रही है इसके उपरांत ही कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार नितिन विज जोकि शहर का व्यापारी है। रविवार को करीब शाम 6.15 बजे अपनी कार नंबर पी.बी. 10 बी.एल. 1811 में अपनी पत्नी को मायके से लेने के लिए मंडी गोबिंदगढ़ के लिए रवाना हुआ था। जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो उसके पिता ने जब उसके ससुराल में उसके बारे में पूछताछ की तो पता चला कि वह यहां नहीं आया है। इसी संबंध में सिटी वन पुलिस को गुमशुदा की शिकायत दर्ज करवाई गई।

PunjabKesari

इसके आधार पर उन्हें जनसुई हैड से एक लाश के बारे में सूचित किया गया जब परिवार वालों ने मौके पर जाकर देखा तो लाश उनके बेटे की ही थी। परिवार वालों के अनुसार उसकी शादी 9 महीने पहले ही हुई थी। उसने यह कदम क्यों उठाया इसके बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। परिवार वाले आत्महत्या की बात को पूरी तरह से नकार रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News