तलाक नहीं दिया तो पत्नी के सिर पर मारी 4 गोलियां, फिर बोला बॉडी सड़क पर है ले जाओ

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 11:04 AM (IST)

बटाला: थाना श्री हरगोबिन्दपुर के अधीन आते गांव मैतले में एक पति ने अपनी पत्नी को गोलियां मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पति के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध थे। 

जानकारी के अनुसार 10 साल पहले श्री हरगोबिंदपुर के गांव मेतले की संदीप कौर और जंडियाला अमृतसर के युगराज सिंह की शादी हुई थी। मृतका की 2 बेटियां और एक बेटा है। युगराज के किसी महिला से अवैध संबंध थे, इसलिए वह अपनी पत्नी से तलाक चाहता था। मृतका ने उसे तलाक देने से इंकार कर दिया। इस बात पर दोनों का अकसर झगड़ा हो जाता था। जब मृतका अपने मायके रहने के लिए गई तो वहां तकरार के चलते युगराज ने उसके सिर पर 4 गोलियां मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद उसने अपने ससुराल में फोन करके यह बात बताई कि उसने संदीप को मार दिया है। उसका शव सड़क पर पड़ा है और वह आकर उसे ले जाएं। 

जानकारी देते हुए श्री हरगोबिन्दपुर के थाना प्रमुख बलकार सिंह ने बताया कि सन्दीप कौर पत्नी युगराज सिंह निवासी गुरू का जंडियाला जिला अमृतसर गत दिवस अपने पति के साथ पारिवारिक सदस्यों को मिलने आई थी। अचानक रात 1 बजे के करीब दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर तकरार हो गई। इसी तकरार के दौरान उसके पति ने उसके सिर में 4 गोलियां मार दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एस.एच.ओ. ने बताया कि मृतक के पारिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर युगराज सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जबकि वह मौके से फरार है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर पारिवारिक सदस्यों के हवाले कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News