Love Marriage के बाद पत्नी ने घर के बाहर लगाया धरना, सड़कों पर सोने को हैं मजबूर

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 01:08 PM (IST)

बरनालाः बरनाला नजदीक धनौला में प्रेम विवाह की शिकार लड़की को पति द्वारा छोड़ने का मामाला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पत्नी ने अपने पति के घर के आगे धरना दिया। पिछले 2 महीने से घर के बाहर बैठी आरजू मान ने मीडिया आगे अपना दर्द सुनाते कहा कि 19 अगस्त से मैं धरने पर हूं। मेरे ससुराल वालों ने घर को ताला लगाया हुआ है।

PunjabKesari

मेरा पति मुझे छोड़ कर भाग गया है। मैं यहां सड़क पर ही रहती हूं। पीड़िता का कहना है कि मेरी ननद संदीप कौर निवासी रामपुरा फूल, जो भी लोग यहां मेरी मदद करते हैं उन पर दबाव डालती है। जैसे कि पहले मुझे पुलिस प्रोटेक्शन मिली हुई थी, राजनीति दबाव के कारण वह भी हटा ली गई है। उसकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है और भिक्षा मांग कर रोटी खाने को मजबूर हूं। उसने बताया कि संदीप कौर और मेरा पति और दूसरी ननद चरनजीत कौर रोज़ यहां लोगों के घरों में आकर कहते हैं कि इसे रोटी-पानी दिया तो हम आपके नाम पर पर्चा करवा देंगे।

PunjabKesari

यहां सरेआम सब कुछ चल रहा है और प्रशाशन भी चुप है। मेरे ऊपर बहुत अत्याचार हो रहे हैं। रात को मैं यहां अकेली होती हूं, पुलिस प्रोटेक्शन तक हटा दी गई है। पंचायती फैसले ने कहा था कि किसी के घर में सो जाया करूं अगर कोई मेरी मदद कर देता है तो उसके घर मैं रात गुजार लेती हूं नहीं तो मैं यहां अकेली ही होती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे कोर्ट पर के फैसले पर विश्वास है नहीं तो मैं ऐसे ही यहां दम तोड़ दूंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News