विदेश में रहते पति की खुली पोल तो पत्नी ने उठाया यह कदम, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 03:54 PM (IST)

खरड़ (रणबीर): खरड़ सिटी की एक विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति समेत बाकी पारिवारिक सदस्यों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। 2017 में खन्ना शहर में विकास वैद्य नाम के नौजवान के साथ विवाही गई पीडित लड़की ने बताया कि उसके ससुराल वालों ने विवाह के समय बताया था कि उनका हिंदुस्तान समेत इटली, जहां उसका पति रह रहा था, अपना घर है परन्तु उनका यह झूठ सामने आ गया। आखिर विवाह के कुछ दिनों के बाद ही उसके पति समेत सास दर्शना रानी, ननद सेल्ही वैद्य ने मिलकर उसे तंग-परेशान करना शुरू कर दिया।

विवाह को अभी एक महीना ही बीता था कि उसका पति वापस इटली चला गया, जो एक साल के बाद वापस आया और जब वह यहां आया तो उसके ससुराल वालों ने उसे अपने मायके से महंगी कार और 20 लाख नकद लेकर आने की मांग की। पीड़िता ने कहा कि उसे पता लग चुका था कि उसका पति इटली में पहले ही शादीशुदा है, जो वहां जाकर उसका फोन तक नहीं उठाता था। यह सब कुछ पता लगने पर उसने अपने घरवाले की नाजायज मांगों को पूरा करन के लिए अपने मायके वालों को मजबूर करना मुनासिब न समझा। उसके ससुराल वालों का उसे तंग करना वैसे जारी रहा।

पीड़िता ने बताया कि उन्होंने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आखिर अपने पति समेत बाकी सदस्यों की ज्यादतियों से तंग आ कर वह अपने मायके खरड़ आ गई और इसकी शिकायत पुलिस को दी, जहां पूरे मामले की जांच बाद में सिटी पुलिस ने पति समेत उसकी मां और बहन तीनों खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News