माझा के कांग्रेस विधायकों की अहम बैठक, भविष्य की रणनीति को लेकर हुई चर्चा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 08:28 PM (IST)

बटाला (मठारु) : राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और हलका डेरा बाबा नानक से कांग्रेस के मौजूदा विधायक सुखजिंदर सिंह रंधावा, पूर्व कैबिनेट मंत्री और हलका फतेहगढ़ चूड़ियां से कांग्रेस विधायक तृप्त राजिंदर बाजावा तथा हलका गुरदासपुर से नौजवान कांग्रेसी विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा द्वारा बंद कमरे में अहम मीटिंग की गई।

PunjabKesari

इस मौके विधायक सुक्खी रंधावा, विधायक तृप्त बाजवा और विधायक पाहड़ा ने प्रदेश ने  कांग्रेस को और मजबूत बनाने के अलावा राज्य के अंदर चल रहे मौजूदा राजनीतिक हालात की भी समीक्षा की। प्रदेश कांग्रेस के नए प्रधान तथा विरोधी पक्ष के नेता को लेकर भी विचार विमर्श  करते पंजाब के गर्माए मसलों पर विचार किया गया। कांग्रेस के वरिष्ठ विधायकों ने एकजुट होने तथा विरोधी ताकतों का सामना करने की रणनीति भी तैयार की गई।

विधायक सुक्खी रंधावा, विधायक तृ्प्त बाजवा व विधायक पाहड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार गहरी साजिश के तहत पंजाब के अधिकारों और हितों को लूट रही है।  बेकाबू महंगाई ने हर वर्ग की कमर तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने देश को बड़े परिवारों के हाथों में बेच दिया है जिससे महंगाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। कांग्रेस विधायकों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा पंजाब के अधिकारों और हितों के लिए खड़ी रही है, जबकि भविष्य में भी पंजाब के साथ चट्टान की तरह खड़ा होते हुए किसी भी प्रकार की धक्केशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News