अहम खबर: पंजाब में हिंदू नेता को मिली बम से उड़ाने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 12:54 PM (IST)

अमृतसर : शिवसेना नेता सुधीर कुमार सूरी की हत्या के मुख्य गवाह कौशल कुमार शर्मा को लगातार जान से मार देने की धमकियां मिल रही हैं और उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई है, जिस पर उन्होंने पुलिस व सरकार द्वारा कोई ठोस कदम न उठाने पर सड़कों पर धरना देने की चेतावनी दी है। उन्होंने बताया कि कुछ समय तो असामाजिक तत्वों द्वारा उनको सुधीर कुमार की हत्या के मामले में गवाही न देने की धमकियां मिल रही हैं और अब केस की तारीख वाले दिन कचहरी में बम से उड़ाने की धमकी दी जा रही है, जिसकी शिकायत सरकार व पुलिस को दी है, जिनकी ओर से अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है।

PunjabKesari

इससे साफ जाहिर होता है कि पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई न करने पर असामाजिक तत्वों के हौसले को बढ़ावा दिया जा रहा है। ऐसे में यदि उन्हें जान-माल का नुकसान होता है तो इसकी जिम्मेदारी सरकार और पुलिस प्रशासन पर होगी। वहीं शिवसेना टकसाली के राष्ट्रीय चेयरमैन हरदीप हैप्पी ने कहा कि कौशल को आए दिन जान से मार देने की धमकियां मिल रही हैं।

इसके बावजूद सरकार तथा पुलिस प्रशासन कुंभकर्ण की नींद सो रहे हैं और ऐसी ही धमकियां सुधीर कुमार को भी मिलती थीं, जिस पर उन्होंने कई बार प्रशासन से बुलैट प्रूफ जैकेट की मांग की थी पर सरकार व प्रशासन ने उनकी नहीं सुनी, जिस पर असामाजिक तत्वों ने दिन-दिहाड़े उनकी पुलिस कर्मियों के मौजूदगी में हत्या कर दी गई थी। हिंदू नेता हैप्पी ने मांग की कि कौशल कुमार शर्मा को जान से मार देने की धमकियों को देखते हुए बुलेट प्रूफ जैकेट दी जाए, जिससे कौशल अपनी सुरक्षा कर सकें। हिंदुओं की रक्षा करना सरकार का दायित्व है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News