शर्मनाक: डेढ़ साल के पोते पर भी नहीं आया तरस, ससुराल ने बहु को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 04:42 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहब (पवन तनेजा, खुराना, सुखपाल): गाँव कोटली संघर की करीब ढाई साल पहले अबोहर में विवाह कर आई परमजीत कौर (25) की ससुराल परिवार की तरफ से कथित मारपीट के कारण मौत हो गई है। मृतक लड़की की माता गुरदेव कौर, पिता मन्द्र सिंह और भाई जज्ज सिंह ने बताया कि परमजीत कौर का विवाह संजय कुमार पुत्र महेन्दर सिंह निवासी अज़ीमगढ़ बस्ती अबोहर के साथ हुआ था, उसके डेढ़ साल का एक बच्चा भी है।

मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि विवाह से कुछ दिनों बाद ही ससुराल उनकी लड़की को तंग परेशान करने लगा और अक्सर ही सास, ससुर और पति लड़की की कथित मारपीट करते रहते थे। इस बात को लेकर उनकी तरफ से वीमेन सैल में भी शिकायत दी गई थी, जहाँ समझौते के बाद लड़की ससुराल घर चली गई थी, परन्तु ससुर परिवार फिर उसकी मारपीट करने लगा और कुछ दिन पहले परमजीत कौर को उसकी सास, ससुर ने मारपीट करते छत ऊपर से धक्का मार कर नीचे फैंक दिया। 

इस बात का जब गुरदेव कौर अन्य को पता लगा तो वह परमजीत कौर को गाँव में ले आए और उसका फरीदकोट और बठिंडा अस्पताल में से इलाज करवाया, परन्तु शुक्रवार सुबह परमजीत कौर की मौत हो गई। पारिवारिक सदस्यों ने अबोहर पुलिस प्रशासन से माँग की कि ससुराल के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही करते कत्ल का मामला दर्ज़ किया जाये।

क्या कहना है पुलिस का 
इस संबंध में जब थाना अबोहर पुलिस के एएसआई मनजीत सिंह के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया मामला उनके ध्यान में आया है, जिस पर बनती कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News