वारदात : शादी से मना करने पर युवक ने की यह घिनौनी हरकत

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 08:59 PM (IST)

दीनानगर (कपूर): दीनानगर थाना क्षेत्र के सैनपुर गांव में युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतका के जीजा का भाई व एक अन्य युवक के खिलाफ धारा 302, 452,380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पूजा की पुत्री स्वर्गीय कुलवंत राज निवासी  दीनानगर के सैनपुर थानाके रूप में हुई है। माता-पिता की मौत हो चुकी है तथा घर में अकेली रह रही थी। हर रात वह अपने दादा मामा अमरनाथ के घर से कुछ ही दूरी पर अबलखैर गांव में सोने चली जाती थी।

देर रात तक पूजा जब अपने चाचा अमरनाथ के घर नहीं पहुंची तो मामा अमरनाथ उनके घर से सैनपुर गए तो पूजा का शव उनके कमरे में बिस्तर पर पड़ा देखा। घटना की सूचना मिलते ही दीनानगर थाना के इंचार्ज कपिल कौंसल ने स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पूजा की गला घोंटकर हत्या की गई है क्योंकि उसकी गर्दन पर कई चोट के निशान थे। मृतक के परिजनों ने बताया कि दीनानगर के निकट भटोआ गांव निवासी राहुल उर्फ ​​सेंटी, जो उसके एक जीजा का भाई है, उसे परेशान करता था और ब्लैकमेल करता था।

पूजा की बहन रजनी बाला के मुताबिक, कुछ दिन पहले एक भोग के मौके पर सारा परिवार इकट्ठा हुआ था, तो उसकी बहन पूजा ने बताया था कि राहुल उसको बहुत परेशान करता है  तथा धमकी देता था कि अगर वह उससे शादी नहीं करेगी तो वह उसे जान से मार देगा।  पुलिस अधिकारी ने बताया कि सी.सी.टी.वी. फुटेज से पता चला है कि राहुल उर्फ ​​सेंटी का बेटा अजीत राज एक अन्य रिश्तेदार राजन के साथ रात करीब 9.15 बजे मोटरसाइकिल से पूजा के घर आया था। राहुल कमरे के अंदर चला गया जबकि राजन मोटरसाइकिल पर सवार हो गया।

अधिकारी के अनुसार शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी राहुल ने करीब पांच साल पहले मृतक पूजा के एक जीजे शमशेर सिंह पर चाकू से हमला किया था और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था।गुरदासपुर थाने में धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है और वह फिलहाल जमानत पर बाहर है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News