कर्फ्यू दौरान अमृतसर में गोली लगने से घायल व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2020 - 03:43 PM (IST)

छेहरटा(अरुण): बीते दिनों कर्फ्यू दौरान थाना छेहरटा के अधीन आते गांव काले में किराने की दुकान खोलने को लेकर हुए झगड़े में गोली चलने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान दविन्दर सिंह उर्फ प्रिंसि निवासी गांव काले के तौर पर हुई है। 

मिली जानकारी मुताबिक 27 तारीख की शाम गांव काले में कर्फ्यू करके दुकान मालिक ने किराना दुकान बंद की हुई थी। इस दौरान शाम को एक लड़का लव कुमार दुकान पर आया और बंद दुकान खोलने के लिए कहने लगा, जिस पर दुकान मालिक ने कर्फ्यू कारण दुकान खोलने से इन्कार कर दिया। इस दौरान लव कुमार ने हुल्लड़बाजी करनी शुरू कर दी, इस दौरान उक्त ने गुरमेल सिंह को कड़े मार कर जख्मी कर दिया। जिसके बाद लोगों ने समझा कर लव कुमार को वापस भेज दिया, बाद में वह अपने साथियों समेत फिर मौके पर आया और दुकान खुलवाने की कोशिश करने लगा। 

इस दौरान दुकान के करीब रहने वाला दविन्दर सिंह उर्फ प्रिंस ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो तो हमलावरों ने उस पर गोली चला दी जो प्रिंस की पीठ में लगी, जिसको गंभीर जख्मी हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जिसकी आज मौत हो गई। उधर, पुलिस ने 307 के अंतर्गत कार्यवाही करते लव कुमार और तीन-चार अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या कहना है ए.सी.पी. शर्मा का
इस सम्बन्धित जब ए.सी.पी. वेस्ट देवदत्त शर्मा के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि वारदात में शामिल सभी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News