पंजाब के इस रेलवे स्टेशन पर मिले बम के इनपुट, पुलिस प्रशासन में मची भगदड़

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 10:26 AM (IST)

जालंधर (गुलशन): जालंधर सिटी और कैंट रेलवे स्टेशन पर बम होने की इनपुट मिलने से बीती रात पुलिस प्रशासन हिल गया। जी.आर.पी., आर.पी.एफ. और कमिश्नरेट पुलिस के आला अधिकारी गुरुवार सारी रात भी स्टेशनों पर डॉग स्कवॉयड और बम निरोधक दस्तों के साथ चैकिंग करते रहे। चैकिंग दौरान उनको कुछ नहीं मिला। आर.पी.एफ. के असिस्टेंट कमांडैंट बी.एन. मिश्रा के नेतृत्व में पूरी रात दोनों स्टेशनों ऊपर आने -जाने वाली ट्रेनों को रोक कर चैक किया गया।

PunjabKesari

स्टेशनों पर यात्रियों के सामान की भी गहराई के साथ जांच की गई। एहतायत के तौर पर सिटी रेलवे स्टेशन के प्रविष्टि गेट के सामने पीक एंड ड्राप वाली रोड पर वाहनों की प्रविष्टि बैरीकेड लगा कर बंद कर दी गई। पुलिस को सारी रात चली चैकिंग दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला परन्तु फिर भी पूरी तरह सख्ती इस्तेमाल करी जा रही है। शुक्रवार भी स्टेशनों ऊपर आने-जाने वाले यात्रियों की तलाशी के लिए गई।

PunjabKesari

वर्णनयोग्य है कि कुछ दिन पहले ही सुल्तानपुर लोधी के स्टेशन मास्टर को एक धमकी भरी चिट्ठी मिली थी जिसमें 22 और 23 मई को पंजाब के बड़े रेलवे स्टेशनों और कुछ धार्मिक स्थानों को बम के साथ उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसी कारण पुलिस पहले ही अलर्ट मोड पर थी परन्तु बीती रात एक अन्य इनपुट मिलने से सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News