घायल जे.ई. अस्पताल में उपचाराधीन, फरार आरोपियों पर केस दर्ज

8/8/2020 12:26:50 PM

तरनतारन (रमन): जिले के अधीन आते कस्बा सरहाली कलां में एक बिजली बोर्ड के जे.ई. को कार सवारों द्वारा गोलियां मारने का मामला सामने आया है, जिसके चलते इस हमले में जे.ई. गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको आस-पास के लोगों ने तुरंत कैरों के अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर अब वह उपचाराधीन है। वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर थाना सरहाली के एस.एच.ओ. चंद्र भूषण शर्मा सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचे और घटना स्थिति का जायजा लेकर 2 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू की। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह के समय शिंदा सिंह जे.ई. अपने घर से सरहाली कलां में ड्यूटी करने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। जब वह नौशहरा पन्नूआं से आगे सड़क पर पड़ते स्कूल नजदीक पहुंचा तो वहां पर एक स्कौडा कार, जिसमें 2 नकाबपोछ व्यक्ति सवार थे, ने उसे रोकने की कोशिश की, जो जे.ई. से मोगे की तरफ जाने का रास्ता पूछ रहे थे। इसी बीच जब जे.ई. शिंदा सिंह ने अपना मोटरसाइकिल धीमा किया तो कार में सवार नकाबपोछ व्यक्तियों ने अंधाधुंध जे.ई. पर हथियारों से गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसके बाद कार सवार व्यक्ति मौके से फरार हो गए। इस हमले में एक गोली जे.ई. की टांग में जाकर लगी, जो घायल होकर मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया और यह सब देखकर आस-पास के लोग इकट्ठा हुए, जिन्होंने घायल जे.ई. को तुरंत कैरों अस्पताल में दाखिल करवाया और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे थाना सरहाली के एस.एच.ओ. चंद्र भूषण शर्मा ने घटना स्थिति का जायजा लिया और घायल हुए जे.ई. के बयानों पर 2 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जिनकी ओर से अब नकाबपोछ व्यक्तियों की तलाश के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं पुलिस की ओर से हाईवे पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला जा रहा है, ताकि आरोपियों को जल्द काबू किया जा सके। बताया जाए कि इस हमले की कोई खास वजह अभी सामने नहीं आ रही, जो पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर हमलावरों के हमला करने का असली मकस्द क्या था।


Vatika

Related News