Jalandahr: फैक्टरी के अंदर गौ मांस मिलने का मामला, जांच के दौरान हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 04:28 PM (IST)

जालंधर: अगस्त 2023 में धोगड़ी रोड़ पर फैक्टरी के अंदर गौ मांस की पेकिंग के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले के मास्टर माइंड ईमरान कुरैशी ने फैक्टरी मालिक के साथ किराए के लिए जो एग्रीमैंट किया था, उसके लिए उसने खुद का नाम हिंदू धर्म से जुड़ा शिवम राजपूत का इस्तेमाल किया था।

इसके अलावा आरोपी के बैंक खाता, चैक, आधार कार्ड और पैन कार्ड भी जाली निकले हैं। दिल्ली के मायापुर साउथ निवासी फैक्टरी के मालिक वैभव राजपूत ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को शिकायत दी थी कि फैक्टरी किराए पर लेने के लिए शास्त्री नगर मेरठ के रहने वाले शिवम राजपूत ने उसके साथ संर्पक किया था।

हालांकि उसने उसे फैक्टरी के अंदर करने वाले काम के बारे उसे जो भी बोला था वह झूठ था। शिवम राजपूत ने किराएनामा करके उसे निजी बैंक के खाते के चैक दिए, आधार कार्ड दिए और पैन कार्ड भी दिए। अगस्त 2023 में जब पुलिस ने उसकी फैक्टरी के अंदर रेड करके शिवम राजपूत समेत उसके भाई और एक दर्जन लोगों को गऊ मांस की पैकिंग करते पकड़े तो तब जाकर उसे पता लगा कि शिवम राजपूत का असली नाम इमरान कुरैशी पुत्र जमील अहमद निवासी शास्त्री नगर मेरठ यू.पी. है।

वैभव राजपूत ने इमरान द्वारा दिए चैक, आधार कार्ड और पैन कार्ड चैक करवाए तो वह भी फर्जी निकले। इस संबंधी उसने पुलिस को दी शिकायत दी। पुलिस ने कई बार इमरान कुरैशी को जांच के लिए भी बुलाया लेकिन वह नहीं आया। ऐसे में जांच पुरी करके पुलिस ने ईमरान कुरैशी के खिलाफ थाना नई बारादरी में धारा 420,465,467,468,471 आईपीसी अधीन केस दर्ज कर लिया। फिलहाल यह आरोपी फरार है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिर3तार कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News