ट्रक ड्राइवर हत्याकांड : पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 05:38 PM (IST)

बरनाला : बरनाला पुलिस ने करीब एक सप्ताह पहले हुई हत्या के मामले को ट्रेस करने का दावा किया है। एस.पी.डी. मनदीप सिंह ने बताया कि 8 जून को प्रवेश कुमार पुत्र बदन सिंह निवासी नगला धनी जिला एटा (यूपी) के बयान के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाना रूड़ेके कलां में मामला दर्ज हुआ कि मुद्दई प्रवेश कुमार का भाई तेजिंदर सिंह पुत्र बदन सिंह निवासी नगला धनी जिला एटा (यूपी) उम्र लगभग 33 वर्ष, जो अब करीब 2 वर्ष से सुदर्शन कैरियर कंपनी, नोएडा में ट्रक नंबर HR-38X-0729 पर ड्राइवरी करता था। उसकी 7 जून करीब रात 11.30 बजे बठिंडा बरनाला हाईवे रोड के नजदीक गांव खुड्डी खुर्द बाहद गांव पोला में ट्रक के केबिन की पिछली सीट पर हत्या कर दी गई थी।   

उन्होंने बताया कि जिला पुलिस प्रमुख संदीप मलिक के नेतृत्व में मामले की जांच के दौरान मुख्य अफसर रूड़ेके कलां व सी.आई.ए. बरनाला की टीमें बनाई गई थी। मामले में जसवन्त सिंह पुत्र सुखमंदर सिंह और अंजू पत्नी जसवन्त सिंह निवासी बुर्ज महमा जिला बठिंडा हाल आबाद (किरायेदार) बलराज नगर गली नम्बर 10 बठिंडा को आरोपी नामजद कर दिनांक 13-06-2024 को रामपुरा के इलाके से गिरफ्तार कर उनसे हत्या में प्रयोग किया गया पाना, खून से सने कपड़े, मृतक का मोबाइल फोन बरामद करवाया गया।     

उन्होंने कहा कि आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह  06-06-2024 को ट्रक नंबर HR-38X-0729 को रोक कर बठिंडा से सवार हुए थे और रास्ते में तपा में उन्होंने ड्राइवर से उसते पैसे, मोबाइल फोन और ए.टी.एम. छीनने की कोशिश की। इसका ड्राइवर ने विरोध किया तो जसवंत सिंह ने ड्राइवर तेजिंदर सिंह के सिर में पाने मारे और अंजू ने उसका गला दबाकर उसे जान से मार दिया और उसके बाद दोनों तेजिंदर सिंह (मृतक) का मोबाइल और 1500 रूपए लेकर चले गए और रास्ते में किसी और ट्रक ड्राइवर को रोक कर उसके साथ वापिस बठिंडा चले गए।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News