Breaking: जालंधर काउंटर इंटेलिजेंस ने गिरफ्तार किया खालिस्तानी आतंकी, खतरनाक हथियार बरामद

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 11:19 AM (IST)

पंजाब डेस्कः  पंजाब पुलिस ने पूर्व आतंकी रतनदीप सिंह की हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए बब्बर खालसा इंटरनेशनल के एक सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसके पास से आधुनिक हथियारों के साथ-साथ भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है।

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. गौरव यादव ने बताया कि खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए काउंटर इंटेलिजेंस, जालंधर द्वारा 3 अप्रैल , 2024 को एस.बी.एस. नगर में आतंकी रह चुके रतनदीप सिंह की घातक गोलीबारी में शामिल बब्बर खालसा इंटरनेशनल के सदस्य मुख्य हमलावर सिमरनजीत सिंह बब्लू को गिरफ्तार किया है।

इस मॉड्यूल को पाकिस्तान स्थित आतंकी हरविंदर रिंदा और अमरीका स्थित गोपी नवांशहर द्वारा चलाया जा रहा था। इसके साथ ही अति आधुनिक हथियारों सहित भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है। डी.जी.पी. ने आगे बताया कि   मामले की अगली जांच जारी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देशानुसार पंजाब पुलिस राज्य में शांति व्यवस्था बहाल करने के लिए प्रतिबद्ध है। गौरतलब है कि रतनदीप सिंह एक समय आतंकवादी रह चुका है और पुलिस ने उस पर 10 लाख रुपये का इनाम भी रखा था।
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News