Jalandhar: बेरहमी से हुई व्यक्ति की ह/त्या का मामला, पुलिस ने की सख्त कार्रवाई

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 05:16 PM (IST)

जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने चारा मंडी में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अजय कुमार पुत्र विक्रमजीत सिंह निवासी देयोल नगर नजदीक दुर्गा शक्ति मंदिर भार्गव कैंप जालंधर ने शिकायत दी थी कि उसका बड़ा भाई दीपक कुमार उर्फ ​​दीपू निगम में क्लीनर के पद पर नौकरी करता था। अजय ने बताया कि उसका भाई अवतार सिंह उर्फ ​​तारी पुत्र हरबंस लाल निवासी मोहल्ला जल्लोवाल आबादी जालंधर का दोस्त है और करीब दो महीने पहले अवतार ने उससे 1.50 लाख रुपये लिए थे। शिकायतकर्ता ने बताया कि 20 अगस्त को शाम करीब 7 बजे उसका भाई और उसका दोस्त अनिल कुमार उर्फ ​​गग्गू उक्त पैसे लेने के लिए चारा मंडी बूटा मंडी जालंधर गए थे।

PunjabKesari

उधर, पुलिस कमिश्नर ने बताया कि शिकायतकर्ता ने बताया कि अवतार सिंह तारी ने 9-10 लोगों के साथ मिलकर उन्हें झगड़ा कर घायल कर दिया। उसने बताया कि उसके भाई दीपक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई और अनिल कुमार गग्गू के भी चोटें लगी और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने थाना भार्गव कैंप में एफ.आई.आर. दर्ज की।    

पुलिस कमिश्नर ने जांच के दौरान हमलावरों की पहचान अवतार सुमन उर्फ ​​तारी पुत्र हरबंस लाल निवासी एच.एन. 305 न्यू जल्लोवाल आबादी जालंधर, जॉनी पुत्र हरबंस लाल निवासी एच. /o विजय कुमार निवासी एच.एन. 223 जल्लोवाल आबादी जालंधर और रजत नाहर उर्फ ​​नोना पुत्र रशपाल सिंह निवासी एच.एन. 108 टावर एन्क्लेव फोन-3 पी.एस. लांबड़ा जालंधर के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि इन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपी जॉनी और रजत नाहर नोना से घटना में प्रयुक्त दो चाकू (दातर) बरामद हुए हैं। स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किए जाएंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News