जालंधर में माहौल तनावपूर्ण, छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका, बंद किए गए रास्ते

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 09:42 AM (IST)

जालंधरः अगर आप भी मॉडल टाऊन की तरफ जा रहे तो सावधान हो जाएं। दरअसल, यहां के लतीफपुरा में शुक्रवार सुबह उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब अवैध कब्जों को लेकर पुलिस और लोग आमने-सामने हो गए। इसके बाद पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दिल कर दिया गया हैं। यहां तक की मॉडल टाऊन को जाने वाले सारे रास्ते ब्लाक किए गए है।  

PunjabKesari

दरअसल, माननीय सुप्रीम कोर्ट के बाद पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के आदेशों पर हो रही इस बड़ी कार्रवाई को लेकर पी.ए.पी और पुलिस लाइन के अलावा शहर के विभिन्न पुलिस थानों के करीब 600 पुलिस कर्मचारी और अधिकारी मौजूद है।

PunjabKesari

हालांकि दूसरी तरफ लतीफपुरा में बरसों से बसर करने वाले लोगों को रो-रो कर बुरा हाल है। इस दौरान उनके साथ किसान जत्थेबंदी भी ट्रस्ट की कार्रवाई का डटकर विरोध कर रहे है, उनका कहना है कि वह पिछले कइ दशकों से इस जमीन पर रह रहें हैं परंतु अब उन्हें घर से बेघर किया जा रहा है। वह लोग मर जाएंगे परंतु अपने घरों को छोड़कर नही जाएंगे। वहीं विरोध कर रहे लोगो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

PunjabKesari

इस दौरान लोगों ने ‘आप’ सरकार को भी जमकर कोसते हुए कहा कि कहने को तो आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाब में आम आदमी की सरकार होने के दावे करते हैं, परंतु जमीनी हालातों को देखें तो राज्य में आम आदमी की कहीं कोई सुनवाई नही हो रही है। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News