Jalandhar: पुलिस ने अंतरराज्यीय अफीम तस्करी गिरोह का किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 03:00 PM (IST)

जालंधर (रमन): पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शुक्रवार को एक अंतरराज्यीय अफीम तस्करी गिरोह का पर्दाफाश  किया और 5 किलोग्राम अफीम के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अंतरराज्यीय गिरोह राज्य में अफीम तस्करी में शामिल है। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने टी-प्वाइंट सलेमपुर मुस्लिमाना रोड के पास तरलोक एवेन्यू जालंधर के पास जाल बिछाया था। उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी ने दो लोगों को गांव सलेमपुर मुसलमाना की ओर आते देखा। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर दोनों युवकों की गहनता से जांच की तो उनके पास से 5 किलो अफीम बरामद हुई।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने तुरंत युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान बब्लू पुत्र मुंशी लाल निवासी गांव चंदुआ पी.एस. बमोरा जिला बरेली उत्तर प्रदेश और इमरान अंसारी पुत्र अबरार निवासी गांव कमुआ पी.एम. बमोरा जिला बरेली उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि बब्लू के बैग से 2.7 किलो और इमरान अंसारी के बैग से 2.3 किलो अफीम बरामद किया गया। नतीजतन, हिरासत में लिए गए लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। स्वपन शर्मा ने बताया कि थाना डिवीजन में एफआईआर 118 दिनांक 21-08-2024 18-61-85 एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज की गई थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News