Jalandhar: बस और स्कूटरी के बीच जबरदस्त टक्कर, 2 की दर्दनाक मौ\त

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 12:35 PM (IST)

नकोदर: नकोदर-जालंधर रोड पर गांव मुद्धा के पास पंजाब रोडवेज बस और स्कूटरी के बीच हुई भयानक टक्कर में स्कूटरी सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान संतोख सिंह पुत्र प्रीतम सिंह और सुखदेव सिंह पुत्र करतार सिंह वासियान गांव शमशाबाद, नूरमहल के रूप में हुई है।

सदर पुलिस को दिए बयान में नछतर सिंह पुत्र गुरनाम सिंह निवासी गांव शमशाबाद ने बताया कि संतोख सिंह और सुखदेव सिंह अपने स्कूटरी पर सवार होकर दवा लेने के लिए जालंधर जा रहे थे। जब वे नकोदर-जालंधर रोड पर गांव मुद्धा से थोड़ा आगे मुख्य सड़क पर बने कट पर पहुंचे तो नकोदर की ओर से आ रही पंजाब रोडवेज की बस की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाने में तैनात ए.एस.आई. कुलविंदर सिंह सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची, जिन्होंने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया। जांच अधिकारी ए.एस.आई. कुलविंदर सिंह ने बताया कि बस चालक कुलविंदर सिंह पुत्र मल्ल सिंह निवासी गांव राजिया जिला बरनाला के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज कर लिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News