Jalandhar : चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की मोटरसाइकिलों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 05:16 PM (IST)

जालंधर : जालंधर कमिशनरेट पुलिस ने बिना नंबर प्लेट की तीन चोरी की मोटरसाइकिलों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध जानकारी देते पुलिस कमिश्नर ने बताया कि साहिल पुत्र बलविंदर निवासी जसवंत नगर गढ़ा जालंधर ने शिकायत दी थी कि उसने 14.07.2024 को सुबह 7.30 बजे अवतार नगर, जालंधर में एक दुकान के बाहर अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की थी, इसके बाद जब वह सुबह 8:30 बजे बाहर आया और देखा कि उसकी मोटरसाइकिल गायब थी जोकि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ली गई थी। इसके बाद थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी थी। 

थाना भार्गव कैंप ने जांच दौरान दीपक वर्मा पुत्र यशकुमार वर्मा निवासी काजी मोहल्ला के नजदीक कैंची बाजार माई हीरा गेट जालंधर को गिरफ्तार कर चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया। इसके बाद पूछताछ के दौरान दीपक वर्मा ने स्वीकार किया कि यह मोटरसाइकिल उसने अपने रिश्तेदार सोनू उर्फ कालू पुत्र सचिता नंद झा से खरीदी थी, जो 390-बी, मोहल्ला कालिया कॉलोनी फेज 1, जालंधर में रहता है। सोनू उर्फ कालू को केस में नामजद किया गया था। इस बाद पुलिस पार्टी ने सोनू उर्फ कालू के घर पर नाकाबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। उन्होंने कहा कि राज कुमार के खिलाफ पहले से ही चार केस पेंडिंग हैं जबकि दीपक वर्मा का अभी तक कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं मिला है। मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News