Ludhiana पहुंचे Diljit Dosanjh ने याद की पुरानी यादें, शेयर की खास तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 01:34 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाबी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की एक साथ छठी फिल्म है। इससे पहले 'जिन्ने मेरा दिल लुटया', 'जट्ट एंड जूलियट 1', 'जट्ट एंड जूलियट 2', 'सरदारजी' और 'छड़ा' जैसी दोनों सुपरहिट पंजाबी फिल्में दर्शकों को पसंद आ चुकी हैं। 

PunjabKesari

आज दिलजीत दोसांझ सिर्फ पंजाब और भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं। दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में कई ऐसे खिताब जीते हैं, जिन्होंने पंजाबियों का नाम रोशन किया है। हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह नीरू बाजवा के साथ लुधियाना में घूमते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने लुधियाना के घंटा घर पर खड़े होकर तस्वीरें क्लिक कीं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। इस बीच उन्होंने वहां कुलचे छोले भी खाए।

PunjabKesari

अगर बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो अद्भुत है, जो आज के माहौल और टैक्नोलिजी से बनाया गया है, जो दर्शकों को बेहतरीन क्वालिटी देने की गारंटी दे रही है। इसके साथ ही हर फिल्म से अपनी एक्टिंग को दमदार बनाने वाले दिलजीत और नीरू हर सीन को अपने टैलेंट से भर रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News