Breaking: जोधपुर पुलिस की लुधियाना में Raid, दहशत का माहौल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 07:45 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): महानगर में फर्जी ब्रॉन्डेड कपड़े बेचने वालों का पर्दाफाश हुआ है। आज लुधियाना की अकालगढ़ मार्केट में आज जोधपुर की पुलिस ने रेड की है। इस दौरान दुकानदारों में हलचल पैदा हो गई और वह अपनी दुकानों में ताले लगाकर चले गए। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले जोधपुर का एक व्यापरी लुधियाना की अकालगढ़ मार्किट से डुप्लीकेट मार्का लगा ब्रांडेड कंपनियों का माल खरीद कर कर ले गया था। जोधपुर स्थित उक्त व्यापरी की दुकान में ब्रांडेड कंपनी के नुमाइंदे ओर वहां की पुलिस की ओर से रेड की गई। जहां से भारी मात्रा में डुप्लीकेट मार्का लगा माल बरामद हुआ। जिसके बाद जोधपुर पुलिस ने व्यापरी सहित लुधियाना के 2 दुकानदारों के खिलाफ कापी राइट एक्ट के अधीन केस दर्ज किया है।

PunjabKesari

थाना कोतवाली प्रभारी गगनप्रीत सिंह ने बताया कि जोधपुर पुलिस अकालगढ़ मार्केट में रेड करने आई थी। फिलहाल पुलिस ने अकालगढ़ मार्केट स्थित 2 दुकानदारों से पूछताछ करनी थी परंतु पुलिस रेड की सूचना के बाद मार्केट की सभी दुकानें बंद हो गई। जोधपुर पुलिस की ओर से भाई मन्ना सिंह नगर स्थित एक फैक्टरी में रेड की गई। परंतु उक्त फैक्टरी बंद थी। फिलहाल लुधियाना पुलिस राजस्थान पुलिस का हर प्रकार का सहयोग कर रही है। किन-किन दुकानदार और फैक्टरी संचालक के खिलाफ पुलिस रेड करनी आई थी, संबधित सवाल पर प्रभारी ने बताया कि राजस्थान पुलिस की ओर से इस जानकारी को गुप्त रखा गया है।

PunjabKesari

वहीं सूत्रों के अनुसार पुलिस ने पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया। जिसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। जबकि इस रेड के बाद अकालगढ़ मार्केट के अलावा पूरे शहर में दहशत का माहौल बन गया। डुप्लीकेट मार्का लगाकर माल बनाने ओर बेचने वाले कई दुकानदारों ने अपनी दुकानें ओर फैक्टरियां बद कर दी थी। करीब 3 घंटे तक अकालगढ़ मार्किट भी बंद रहा।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News