जिला अदालत में जजों व वकीलों ने ली कोविड वैक्सीन की पहली डोज

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 02:40 PM (IST)

 

मोहाली : मोहाली के जिला अदालत में बार एसोसिएशन की तरफ से कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। जिला प्रशासन के सहयोग से लगाए गए इस कैंप में बड़ी संख्या में जजों, वकीलों व अन्य स्टाफ सदस्यों ने वैक्सीन की पहली डोज लगवाई।

जिला बार एसोसिएशन के प्रधान मनप्रीत सिंह चाहल ने बताया कि यह कैंप ज़िला प्रशासन के सहयोग से बार रूम में लगाया गया था। इस कैंप का उद्घाटन जिला एवं सेशन जज आर. ऐस. राय की तरफ से किया गया। उन्होंने बताया कि कैंप में सिविल अस्पताल मोहाली की मैडीकल टीम मौजूद थी। जिनके सहयोग से जजों, वकीलों व अन्य स्टाफों का टीकाकरण किया गया।

उन्होंने बताया कि बार एसोशिएशन की तरफ से प्रसाशन से इस कैंप के आयोजन की बात की गई थी जिसके कारण इसका आयोजन हुआ। उन्होंने बताया कि कोर्ट संबंधी सारे मामलों में तेजी लाने के लिए जल्द ही यहां वैक्सीन के दूसरे डोज के लिए भी कैंप का आयोजन किया जाएगा।

इस मौके पर सीनियर एडवोकेट हरबंत सिंह, सुशील अत्तरी, दविन्दर वत्स, कुलदीप सिंह रठौड़, कँवर जोरावर सिंह, गगनदीप सिंह, नीरू थरेजा, सुशील अत्तरी, नरपिन्दर सिंह रंगी, बार कौंसिल के सेक्रेटरी बलजिंदर सिंह सैनी, संजीव मैनी और सनेहप्रीत सिंह आदि उपस्थित थे।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prince

Related News

Recommended News