चंडीगढ़ में एयरपोर्ट घटना के बाद बोली कंगना रनौत, जानें क्या कहा

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 06:57 PM (IST)

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज हुई घटना के बाद कंगना रनौत का बयान सामने आया है। कंगना ने कहा कि घटना के बाद मुझे बहुत सारे लोगों के फोन आ रहे हैं, लेकिन मैं इतना बताना चाहती हूं कि मैं सेफ हूं और चंडीगढ़ में जो हादसा हुआ, वह सिक्योरिटी चैकर के साथ हुआ। कंगना ने बताया कि आज जब वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची तो वहां पर चैकिंग दौरान दूसरे कैबिन पर बैठी महिला सी.आई.एस.एफ. कर्मी ने आकर उसे थप्पड़ मार दिया और गालियां देने लगी। कंगना ने कहा कि जब मैंने उससे पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रही है तो उसने कहा कि वह किसान आंदोलन को सपोर्ट करती है। 

वहीं इस सारी घटना के बाद कंगना ने कहा है कि पंजाब में जो उग्रवाद व आतंकवाद बढ़ रहा है, इसे कैसे हैंडल किया जाएगा, यह एक बड़ा मुद्दा है।

वहीं आज की घटना किसान आंदोलन से जुड़ी बताई जा रही है क्योंकि घटना के दौरान महिला सुरक्षा कर्मी कुलविंद्र कौर की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें वह साफ कहते दिख रही है कि जब कंगना ने आंदोलन के दौरान किसानों को भला बुरा कहा था तथा कई तरह की उल्टी सीधी भाषणबाजी की थी, तब उस दौरान आंदोलन में मेरी मां भी बैठी हुई थी। जिस कारण कंगना पर काफी गुस्सा था।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News