Kangana Ranaut के बयान से बवाल, अब मंत्री बिट्टू ने बोला हमला

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 11:06 AM (IST)

पंजाब डेस्कः भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इस वक्त सुर्खियों में हैं। दरअसल, कंगना द्वारा किसानों को लेकर दिए बयान पर बवाल मचा हुआ है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू ने कंगना के बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा कि अगर दोबारा ऐसा बयान देगी तो कड़ी कार्रवाई होगी, साथ ही उन्होंने कहा कि कंगना को अपने हलके की तरफ ध्यान देना चाहिए।  

बता दें कि  कंगना ने मुंबई में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व कमजोर होता तो में भारत भी बांग्लादेश जैसी स्थिति हो सकती थी। किसान आंदोलन के दौरान हमने देखा कि कैसे प्रोटेस्ट के नाम पर हिंसा फैलाई गई। वहां रेप और हत्याएं हो रही थी और लोगों को मार कर लटकाया जा रहा था। इसके बाद कंगना ने कहा कि जब केंद्र सरकार द्वारा बिल वापस लिए गए तो ये उपद्रवी चौंक गए क्योंकि उनकी प्लानिंग लंबी थी। इस बयान के खिलाफ विपक्ष ने मंगलवार को भी अपना हमला जारी रखा। 

उधर, भाजपा  एक बयान में कहा, ‘‘भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान, पार्टी का मत नहीं है। भाजपा कंगना रनौत के बयान से असहमति व्यक्त करती है। पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए कंगना रनौत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News