प्राइवेट गवाह ने आरोपी को पहचानने के लिए अपनी गवाही दर्ज करवाई

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 08:42 AM (IST)

पठानकोट(शारदा): कठुआ दुष्कर्म एवं मर्डर मामले में स्थानीय जिला एवं सैशन कोर्ट में चल रही सुनवाई के दौरान 89वें गवाह की गवाही व उस पर जिरह हुई। वहीं प्राइवेट गवाह ने आरोपी को पहचानने के लिए अपनी गवाही दर्ज करवाई।

जिला अटार्नी जे.के. चोपड़ा ने बताया कि इस गवाह ने किसी एक आरोपी की पहचान करनी थी जो उसने घटना के समय देखा था जबकि बचाव पक्ष अपने इस मुवक्किल को घटनाक्रम के समय वहां से कई किलोमीटर दूर होने का दावा कर रहा था। उन्होंने कहा कि प्रॉसीक्यूशन इस गवाही से पूरी तरह से संतुष्ट है तथा किसी प्रकार की दुविधा नहीं है। चूंकि सारे तथ्य माननीय अदालत के सम्मुख रखे गए हैं। 

वहीं, दूसरी ओर बचाव पक्ष मामला कैमरा प्रोसीडिंग होने के कारण इस बाबत कुछ भी खुलासा करने की स्थिति में नहीं है परन्तु अंदर की बात यह है कि उक्त गवाह ने संबंधित आरोपी की पहचान की या नहीं, यह न्यायालय के सम्मुख आ चुका है। जिला अटार्नी श्री चोपड़ा के अनुसार अभी भी दो-तीन दर्जन गवाह प्रॉसीक्यूशन भुगताने की स्थिति में हैं।

समय के अनुसार निर्णय लिया जाएगा। प्रॉसीक्यूशन के गवाहों की जब गवाही पूरी होगी तब बचाव पक्ष अपने गवाहों की लिस्ट देगा। वहीं आरोपियों को हथकड़ी में अदालत में लाने को लेकर कोई फैसला नहीं आ सका।  इस संबंध में वकीलों ने बताया कि शीघ्र निर्णय आने की पूरी उम्मीद है। इससे पहले आज भी सभी आरोपियों को सुनवाई के लिए सुरक्षा घेरे में अदालत में लाया गया तथा बाद में वापस गुरदासपुर जेल भेजा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News