अरविंद केजरीवाल हुए पंजाब के लोगों के सामने, किया यह बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 04:33 PM (IST)

मोहाली: पंजाब के लोगों को संबोधन करते हुए एक बड़ा ऐलान किया कि सी.एम. उम्मीदवार पंजाब से होगा। उन्होंने कहा कि वह पंजाब को सुधारने आए हैं। वह किसी व्यक्ति के लिए नहीं पंजाब के लिए लड़ने आए हैं। पंजाब को दूसरी पार्टियों ने धोखा ही दिया है। साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों को चेताया कि वह किसी को सी.एम. बनाने की पैरवी के चक्कर में न पड़ें।

यह भी पढ़ेंः CM चन्नी के दौरे से पहले कर्मचारियों का जोरदार प्रदर्शन, पुलिस के साथ हुई हाथापाई

जिले में बेरोजगार अध्यापकों की तरफ से लगाए गए धरने में शनिवार को आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल ने शिरकत की। इस दौरान केजरीवाल की तरफ से पंजाब के लोगों के साथ सीधी बातचीत की गई। लोगों ने उनको अपनी समस्याओं से अवगत करवाया और केजरीवाल की तरफ से उनकी बातों के जवाब दिए गए। लोगों की तरफ से राज्यों के अलग-अलग मुद्दों बारे अपने विचार केजरीवाल सामने रखे गए। इससे पहले अध्यापकों के धरने में शामिल होकर केजरीवाल ने टंकी पर बैठे बेरोजगार अध्यापकों के साथ बातचीत की और उनको टंकी से नीचे उतरने के लिए कहा।

यह भी पढ़ेंः PPCC प्रधान नवजोत सिद्धू ने सुखबीर बादल को दिया चैलेंज

बेरोजगारों ने केजरीवाल का स्वागत करते कहा कि वह पानी की टंकी से नीचे नहीं उतर सकते। उन्होंने कहा कि उनकी लाशें ही नीचे उतरेंगी। बेरोजगार अध्यापकों ने कहा कि कुछ दिन पहले ही उनका एक बेरोजगार साथी दलजीत सिंह कौड़ीवाला धरने दौरान शहादत का जाम पी चुका है और हम उसकी शहादत को बेकार नहीं जाने देंगे।

यह भी पढ़ेंः मोहाली पहुंचे केजरीवाल, इन मंत्रियों समेत अध्यापकों के धरने में हुए शामिल

बेरोजगारों ने कांग्रेस पर शाब्दिक हमले करते हुए कहा कि दलजीत सिंह के परिवार को 20 लाख रुपए मुआवजा और सरकारी नौकरी दी जाए और जल्द से जल्द बेरोजगार पी.टी.आई. 646 अध्यापकों की मेरिट लिस्ट जारी की जाए। इस मौके भगवंत मान जरनैल सिंह, हरचन्द सिंह बर्स्ट, वनीत वर्मा, गुरप्रीत सिंह खन्ना, राज्यपाल जलालाबाद, कमल मानसा, जसविन्दर सिंह, हरीश सामा, जसदीप चहल, अमनदीप सिंह, रोमन‌, प्रीतम सिंह, रीना आदि उपस्थित थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News