खैहरा ने टैंकी पर चढ़कर पूछा अध्यापकों का हाल

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 09:28 AM (IST)

संगरूर (बेदी, हरजिन्द्र): बेरोजगार ई.टी.टी. टैट पास अध्यापक यूनियन पंजाब की तरफ से सरकार के खिलाफ चल रहा रोष प्रदर्शन 15वें दिन में दाखिल हो गया। आज ई.टी.टी. टैट पास अध्यापकों की हिमायत के लिए सुखपाल सिंह खैहरा, पिरमल सिंह खालसा, गुरप्रीत सिंह गुरी, मेवा सिंह दुग्ग जिला सरपरस्त, राज खालसा जिला यूथ प्रधान, इछर सिंह, जोरा सिंह विशेष तौर पर पहुंचे और टैंकी पर चढ़कर बेरोजगार साथियों का हालचाल पूछा।

नेताओं ने कहा कि कल प्रशासन की धक्केशाही के बावजूद टैंकी पर प्रदर्शन कर रहे अध्यापक डटे हुए हैं जो मरणव्रत पर बैठे अध्यापकों को पुलिस  धक्के से अस्पताल ले गई थी उनका भी मरण व्रत अस्पताल में जारी है और उनकी तरफ से किसी भी तरह की दवा नहीं ली जा रही परंतु उनको ड्रिप लगाई गई । इस दौरान कल शाम से एक अध्यापक जरनैल सिंह नागरा मरण व्रत पर बैठ गया है।

इस दौरान बेरोजगार जत्थेबंदी के सूबा प्रधान दीपक कम्बोज और अन्य नेताओं ने सुखपाल सिंह खैहरा और साथ पहुंची समूची लीडरशिप को अपना मांग-पत्र सौंपा । सुखपाल सिंह खैहरा और समूची लीडरशिप ने बेरोजगार ई.टी.टी. टैट पास अध्यापकों को विश्वास दिलाया कि वह उनके प्रदर्शन में उनका साथ देंगे और हर संभव मदद करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News