ट्रांसपोर्टर का अपरहरण कर गैंगस्टरों ने लूटे 5.30 लाख, नंगा कर पहले बनाया Video फिर सरेआम...

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 01:58 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): नामी गैंगस्टर सचिन द्वारा हफ्ता वसूली के चलते अमृतसर में तैनात सरकारी वकील के भाई को पहले गन प्वाइंट पर बस स्टैंड के बाहर से किडनैप किया गया और किला मोहल्ला स्थित अपने दफ्तर न्यू यंग वाल्मीकि फाऊंडेशन में ले जाकर नग्न कर मारपीट की व गुदा में डंडा घुसेडऩे की वीडियो भी बना ली। आरोपी ने उससे 5.30 लाख की नकदी लूटने के बाद उसकी आंखों पर पट्टी बांध कर सुनसान जगह पर छोड़ दिया। थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस ने सचिन व उसके 4 साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एस.एच.ओ. एस.आई. रिचा शर्मा के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में एम.एफ. ट्रैवल के विमल कुमार (46) निवासी न्यू करतार नगर, सलेम टाबरी ने बताया कि उसकी रेलवे स्टेशन रोड पर दुकान है। उक्त आरोपी उसकी बसें चलाने के नाम पर उनसे अवैध वसूली करते थे। इसी के चलते गत 30 जून सुबह 7 बजे उसके दफ्तर में सचिन, अशोक कुमार, माहन व दीपक निवासी किला मोहल्ला आए और कब्जा करने की नीयत से कुर्सियां रखकर बैठ गए लेकिन वह उनसे बिना कोई बहस किए अपने घर चला गया।  इसके बाद वह लगभग 11.30 बजे किसी काम के चलते बस स्टैंड अपने दोस्त बन्नी के पास गया और पार्किंग में कार खड़ी कर दी। कुछ समय बाद ही उक्त आरोपी वहां पहुंच गए और उसे गन प्वाइंट पर अपनी कार में बिठाकर अपने दफ्तर ले गए। दफ्तर में उससे मारपीट कर नकदी लूटी, वीडियो बनाई और धमकाया कि अगर पुलिस को शिकायत दी तो वे उसके परिवार का नुक्सान कर देंगे। आरोपियों ने अपने कुछ साथी बस स्टैंड पर भेजकर उसकी कार भी कब्जे में ले ली और उसे आंखों पर पट्टी बांध सुनसान जगह पर छोड़ आए। गैंगस्टर सचिन ने फोन कर उसे धमकियां भी दी।

पुलिस ने खुलवाए बदमाशों द्वारा दुकान को लगाए ताले
पीड़ित द्वारा थाना कोतवाली पुलिस में भी शिकायत की गई है जिसकी अलग से जांच की जा रही है। बदमाशों द्वारा उसकी दुकान पर अपने ताले लगा दिए गए थे जो पुलिस ने खुलवाए हैं। एस.एच.ओ. कोतवाली एस.आई. हरजीत सिंह ने बताया कि उनके पास शिकायत आई है जिसकी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News

Recommended News