पंजाब में बड़ी वारदात, परिवार के सामने घर से उठाकर ले गए नाबालिग लड़की

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 11:59 AM (IST)

तरनतारन(रमन): थाना गोइंदवाल साहिब के अधीन आते गांव भैल ढाए वाला में 1 नाबालिग लडक़ी को परिजनों के सामने अगवा करने का मामला सामने आया है। थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने शिकायत मिलने के 15 दिनों के बाद 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की कार्रवाई करनी शुरु कर दी है। गौरतलब है कि इस मामले में नाबालिगा की मां ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। एस.एस.पी. से मांग है कि आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए उसकी नाबालिग बेटी को वापस सौंपा जाए। 

जानकारी देते हुए पीड़ित मां पलविंदर कौर पत्नी उंकार सिंह निवासी भैल ढाए वाला ने बताया कि वह बहुत गरीब घर से संबंध रखती है। वह अपने पति के साथ मेहनत-मजदूरी करते हुए अपने परिवार का पेट भरती है। बीती 19 जनवरी की शाम साढ़े 6 बजे जब वह अपनी 16 वर्षीय बेटी हरमनप्रीत कौर, बहन सरबजीत कौर के साथ घर में मौजूद थी। तब जगरुप सिंह पुत्र जगतार सिंह अपनी मां जगीर कौर पत्नी जगतार सिंह निवासी भैल ढाए वाला, दलजीत कौर पत्नी दविंदर सिंह, दविंदर सिंह निवासी ढोटियां के साथ स्विफ्ट कार पर सवार होकर उसके घर पहुंचा।

यह लोग घर में दाखिल होकर जबरदस्ती करते हुए उसकी नाबालिग बेटी को अगवा कर अपने साथ ले गए। उसने अपनी बेटी की काफी तलाश की, परंतु कुछ पता नहीं चला। उसने पुलिस को शिकायत देकर इंसाफ की मांग की थी, परंतु पुलिस द्वारा कोई गंभीरता नहीं दिखाई गई। पुलिस जान-बूझ कर इस मामले में अपनी लापरवाही दिखा रही है। आरोपी सरेआम घूम रहे हैं। अब एस.एस.पी. से मांग है कि पहले तो आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। बाद में उसकी नाबालिग बेटी को वापस सौंपा जाए। उधर, थाना गोइंदवाल साहिब के प्रभारी रजिंदर सिंह का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News