बच्ची का किसान आंदोलन पर PM को सलाह देते हुए Video Viral, यूजर्स बोले-"अब तो मान जाओ मोदी जी..:

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 03:31 PM (IST)

अमृतसर (अनजान): खेती कानूनों के खिलाफ किसान जत्थेबंदी आज 13वें दिन भी दिल्ली धरने पर डटी हुई हैं। किसान तीनों कृषि कानूनों को वापिस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं। इस संघर्ष में किसानों को राजनीतिक दलों, फिल्मी हस्तियों, कलाकारों सहित समाज के अलग -अलग वर्गों का साथ मिल रहा है। किसानी संघर्ष की आवाज को बुलंद करते हुए अब एक 8 साल की बच्ची ने भी मोदी से अपील की है। बच्ची सीरत की वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है। 

इस वीडियो को अकाली नेता दिलजीत चीमा ने अपने फेसबुक अकाऊंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे बच्ची कह रही है कि ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपने हमें ताली बजाने के लिए कहें तो हमने ताली बजाई, आपने हमें थाली बजाने के लिए कही तो हमने थाली भी बजाई हालांकि कोरोना चाहे दिखता नहीं था लेकिन इतनी ठंड में सड़कों बैठे किसान तो दिखाई देते हैं। अब आप भी हमारी बात मान कर किसानों के हक में फ़ैसला दें और कृषि कानूनों को वापस ले।''

PunjabKesari

बता दें कि यह छोटी बच्ची सीरत पूर्व कांग्रेसी काउंसलर सुरजीत सिंह की पोती और यूथ कांग्रेसी नेता गगन सहिजरा की बेटी है, जिसने छोटी उम्र में किसानों के लिए बड़ी अपील प्रधानमंत्री मोदी से बड़ी नम्रता से की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News