किसान आंदोलन में बैठी Actress सोनिया मान को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 01:53 PM (IST)

नई दिल्लीः पंजाबी माडल और अभिनेत्री सोनिया मान को सोशल मीडिया पर दीप सिद्धू के खिलाफ बोलने पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात का खुलासा आज सोनिया मान की तरफ से मीडिया के साथ बातचीत के दौरान किया गया है। सोनिया मान ने गत दिवस दीप सिद्धू के 26 जनवरी को लाल किले पर हुए घटनाक्रम पर टिप्पणी की थी। 

PunjabKesari

दरअसल, सोनिया मान ने इंस्टाग्राम स्टोरी में दीप सिद्धू को 'बीजेपी का सप्प' बताया था। इस सबके चलते सोनिया मान को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। धमकी देने वाले का कहना है कि यदि सोनिया मान ने दीप सिद्धू के खिलाफ कुछ भी बोला तो वह उसे जान से मार देंगे। इतना ही नहीं प्राईवेट नंबर से आए फोन में यह भी कहा गया कि जैसे सोनिया मान के पिता को उन्होंने गोली मारी थीं, उसी तरह उसे भी गोली मार देंगे।

PunjabKesari

इस घटनाक्रम पर सोनिया मान ने कहा कि उसने कोई पुलिस शिकायत अभी तक दर्ज नहीं करवाई है। दिल्ली के बॉर्डर पर वह अभी भी बिना सुरक्षा के सेवा भावना के साथ काम कर रही है। दीप सिद्धू के बारे फिर बोलते सोनिया मान ने कहा कि उसका स्टैंड अभी भी दीप सिद्धू को लेकर पहले जैसा ही है। इसमें कोई शक नहीं है कि किसान आंदोलन को ख़राब करने के चलते ही दीप सिद्धू ने ही लोगों को भड़का कर लाल किले की तरफ जाने के लिए कहा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News