बड़ा खुलासाः टिकरी बॉर्डर पर भाभी के इश्क ने मरवाया किसान,  ऐसे खुला राज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 10:32 AM (IST)

बहादरगढ़: टिकरी बॉर्डर पर पंजाब के किसान की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मृतक किसान हाकम सिंह का कत्ल अवैध संबंधों के कारण किया गया था, इस बात का खुलासा पुलिस जांच दौरान हुआ है। मामले में पुलिस ने पंजाब के रहने वाले कुलवंत को काबू किया है। इसके साथ पुलिस ने कुलवंत की प्रेमिका करमजीत कौर, जोकि मृतक किसान हाकम सिंह की भाभी लगती है, को भी गिरफ़्तार कर लिया है।

PunjabKesari

उनकी गिरफ़्तारी के बाद ही इस हत्याकांड के रहस्य से पर्दा उठा है। पुलिस जांच दौरान खुलासा हुआ है कि कुलवंत और मृतक किसान हाकिम की भाभी करमजीत कौर के बीच अवैध संबंध थे और मृतक हाकम सिंह उन दोनों के इश्क में रोड़ा बना हुआ था। इसके चलते मृतक की भाभी करमजीत कौर ने अपने प्रेमी कुलवंत के साथ मिलकर हाकिम की हत्या किए जाने की योजना बनाई।

योजना बना कर हाकिम को किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए कुलवंत के साथ भेजा। दोषी कुलवंत और मृतक हाकम सिंह पिछले डेढ़ महीने से टिकरी बॉर्डर पर आंदोलन में रह रहे थे। इस दौरान टिकरी बॉर्डर नज़दीक ही हाकम सिंह की हत्या की गई।इसके बाद जब पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो मामले का पर्दाफाश हुआ। मामले की तह तक जाते हुए हत्याकांड से सबंधित सभी दस्तावेज़ पुलिस ने जुटाए। पुलिस ने करमजीत कौर को पंजाब से और कुलवंत को बहादरगढ़ रेलवे स्टेशन के पास से काबू किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News