इस्तीफा देने के बाद IG कुंवर विजय प्रताप का एक और बड़ा धमाका

4/14/2021 3:25:05 PM

चंडीगढ़: कोटकपूरा और बहबल कलां गोलीकांड मामले की जांच करने वाले आई. जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह ने इस्तीफा देने के बाद एक और बड़ा धमाका किया है। मुख्यमंत्री की तरफ से इस्तीफा नामंजूर करने के बावजूद भी कुंवर विजय प्रताप अपने फैसले पर अड़े हुए हैं। दरअसल उन्होंने अपनी फेसबुक आई. डी. पर एक पोस्ट डाली है जिसमें उन्होंने लिखा कि वह आगे भी समाज सेवा करते रहेंगे लेकिन आई. पी.एस. के तौर पर नहीं।

PunjabKesari

फेसबुक पर डाली पोस्ट में उन्होंने लिखा कि ‘सेवा देश की ज़िंदगी बहुत मुश्किल, बातें करनीं ढेर आसान हैं। जितना देश की सेवा में पैर डाला, उन्होंने लाख मुसीबतें झेली हैं। उन्होंने लिखा कि ‘मैंने अपना काम किया...... कोई अफसोस नहीं..... मैं सभी से विनती करता हूं कि इस मुद्दे को ग्लैमरस न बनाए या राजनीति न करे, मेरी रिपोर्ट और चार्जशीट का हर एक शब्द अपने आप में सबूत है। इसे किसी भी तरह से नकारा नहीं जा सकता ...। दोषी मन सच के शीशे का सामना करने की हिम्मत नहीं कर सकता। मैंने अंतिम फ़ैसले के लिए श्री गुरु गोबिंद सिंह जी की अदालत में अपील दायर की है, मेरी सूझ और कानून के ज्ञान अनुसार सबसे उत्तम अदालत। मैं समाज के सर्वोत्तम तरीके से सेवा जारी रखूंगा, हालांकि, आई.पी.एम. के तौर पर नहीं।"

चाहे आई. जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह की तरफ से भेजा गया इस्तीफ़ा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने नामंजूर कर लिया है लेकिन इसके बावजूद कुंवर विजय प्रताप अपने फ़ैसले पर कायम हैं। कुंवर विजय प्रताप के इस्तीफ़े के बाद जहां पंजाब की राजनीति पूरी तरह गर्मा गई है, वहीं कुंवर विजय के मतदान लड़ने के भी चर्चे तूल पकड़ रहे हैं।


Content Writer

Vatika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static