Live Interview में  Babbu Maan और मनकीरत औलख को लेकर Lawrence Bishnoi ने कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 12:01 PM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई द्वारा गत दिवस दिए गए इंटरव्यू को लेकर मचे घमासान के बीच उसका दूसरा इंटरव्यू भी सामने आ गया है। इस बार उसका लुक बदला हुआ दिख रहा है। एक टी.वी. न्यूज चैनल के इंटरव्यू में लॉरैंस बिश्नोई कह रहा है कि जिस दिन वह अभिनेता सलमान खान को मारेगा, उस दिन गुंडा कहलाएगा। 

शुक्रवार को टी.वी. चैनल पर लॉरैंस बिश्नोई के इंटरव्यू का दूसरा भाग जारी किया गया, जिसमें उसके बाल भी छोटे हैं और दाढ़ी भी नाममात्र ही है। ताजा इंटरव्यू में बब्बू मान और मनकीरत औलख के संबंधों बारे पूछे जाने पर उसने कहा कि बब्बू मान को वह नहीं जानता पर मनकीरत यूनिवर्सिटी में मिला था। तब वह दोनों विद्यार्थी थे और विक्की मिड्डूखेड़ा के जरिए ही मिले थे पर यूनिवर्सिटी के बाद नहीं मिले। 

सिद्धू मूसेवाला पर बोलते बिश्नोई ने कहा कि जब तक पुलिस टीम रही, उन्होंने अटैक नहीं किया क्योंकि वह पुलिस से सीधा पंगा नहीं चाहते। लेकिन जैसे ही उसकी सिक्योरिटी हटने का पता चला तो अटैक कर दिया गया।   सलमान खान यदि अपने कृत्य के लिए समाज के मंदिर में जाकर माफी मांग लेते हैं तो वह खुद उनके पांव पकड़ेगा, लेकिन सलमान खान का अहंकार रावण से बड़ा है इसलिए उसे मारना मेरा मुख्य लक्ष्य है। गोइंदवाल साहिब जेल में गैंगस्टरों के बीच हुए झगड़े व 2 की मौत संबंधी लॉरैंस बिश्नोई ने कहा कि वो दोनों खुद पंगे ले रहे थे और मनप्रीत भाऊ के साथ मारपीट की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News