बुजुर्ग किसान महिला को 'शाहीन बाग' वाली दादी बता कर बुरी फंसी कंगना, वकील ने भेजा लीगल नोटिस

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 10:59 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : किसान आंदोलन में शामिल होने वाली बुजुर्ग दादी के लिए विवादित ट्वीट करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को जीरकपुर के वकील ने लीगल नोटिस भेजकर कहा है कि या तो वह माफी मांगें नहीं तो उन पर मानहानि का मुकद्दमा ठोक दिया जाएगा। अधिकांश मुद्दों पर बीजेपी और मोदी सरकार के सपोर्ट में बोलने वाली कंगना सोशल मीडिया पर उस समय लोगों के निशाने पर आ गईं, जब उन्होंने कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे किसानों के प्रदर्शन का विरोध करना शुरू कर दिया। इसी विरोध के बीच कंगना ने एक फर्जी ट्वीट को भी री-ट्वीट कर दिया, जिसमें किसान आंदोलन में आई हुई एक वृद्ध महिला को शाहीन बाग के एंटी सी.ए.ए. प्रोटैस्ट की बिलकिस बानो बताया गया था।

PunjabKesari

कंगना ने कहा था-100 रुपए मजदूरी पर महिलाएं भी संघर्ष में शामिल हो रही
जीरकपुर में रहने वाले पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के वकील और सोशल एक्टिविस्ट हाकम सिंह ने कंगना रणौत को किसानों के संघर्ष में शामिल हो रही महिलाओं को दिहाड़ी पर गई हुई कहकर किए गए ट्वीट पर माफी मांगने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि कंगना रणौत ने बीते दिनों बठिंडा के गांव बहादुरगढ़ जंड्या की 85 वर्षीय बुजुर्ग दादी की फोटो को शाहीन बाग की दादी कह कर ट्वीट करते लिखा था—100 रुपए के साथ मजदूरी पर महिलाएं भी किसानों के संघर्ष में शामिल हो रही हैं। 

PunjabKesari

पहले तथ्यों की पड़ताल कर लें फिर रि-ट्वीट किया करें
कंगना को सलाह देते हाकम ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर कुछ लिखने से पहले उसके तथ्यों की पड़ताल जरूर कर लिया करें। जिस बुज़ुर्ग की कंगना ने फोटो ट्वीट की थी वह बठिंडा के गांव बहादुरगढ़ जंड्या की 85 साला महेन्दर कौर पत्नी लाभ सिंह नंबरदार है, जिसको अदाकारा ने जाली बताया था, जबकि बुज़ुर्ग बीबी किसान कृषि से जुड़ी हुई हैं। 100 रुपए वाली बात लिखकर कंगना ने किसानों का अपमान किया है। इसके लिए कंगना को माफी मांगने के लिए 1 हफ्ते का समय दिया है।

PunjabKesari

हर तरफ से ट्रोल हो रही एक्ट्रैस कंगना रणौत 
सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी के साथ रखने वाली कंगना रणौत किसान आंदोलन पर अपने बेतुके बयान को लेकर हर तरफ ट्रोल हो रही हैं। कंगना ने किसान प्रदर्शन पर टिप्पणी करने  को लेकर पंजाब के किसान भाइयों और पंजाबी कलाकारों की तरफ से भी विरोध किया जा रहा है। कंगना ने एक फेक ट्वीट को री-टवीट करते हुए पंजाब की बुजुर्ग का मजाक उड़ाया था, जिसको कुछ समय बाद उस ने अपने टविटर हैंडल से डिलीट भी कर दिया था परन्तु लोगों ने स्क्रीन शॉट लेकर कंगना रणौत को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News