लोकसभा चुनाव: पंजाब में AAP आज जारी कर सकती है दूसरी लिस्ट

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 11:44 AM (IST)

पंजाब डेस्क: लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीति गलियारे में काफी हलचल-सी मची हुई है जिसके मद्देनजर राजनीतिक चेहरों को लेकर मैदान में उतारने की हौड़ शुरू हो गई है। ऐसे में कल पंजाब में आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। पहली सूची में आप ने 8 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं।  बाकी बचे 5 नामों पर भी मुहर लगा दी गई है। वहीं जानकारी सामने आई है कि आज बाकी 5 नामों का भी ऐलान कर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें:  Punjab IAS-PCS Transfer: पंजाब सरकार ने 7 IAS/PCS अधकारियों के किए तबादलें,  यहां देखें पूरी List

जानकारी मिली है कि इन 5 उम्मीदवारों में से 2 बड़े नेताओं को मैदान में उतारा जा रहा है। लुधियाना की हॉट सीट पर संजीव अरोड़ा को उतारने पर विचार-विमर्श जारी है। होशियारपुर से विधायक रवजोत सिंह व श्री आनंदपुर साहिब सीट पर प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग के नाम को लेकर चर्चा चल रही है। 

यह भी पढ़ें:  कांग्रेस को लगेगा एक और झटका, अब ये MLA होंगे AAP में शामिल 

जिक्रयोग्य है कि आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए पहली लिस्ट में अमृतसर से कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल जो अजनाला से विधायक हैं उन्हें उम्मीदवार चुना है। वहीं पंखडूर साहिब से लालजीत सिंह भुल्लर, जालंधर से सुशील कुमार रिंकू, फतेहगढ़ साहिब से गुरप्रीत सिंह जी.पी, रीदकोट से करमजीत अनमोल, बठिंडा से गुरमीत सिंह खुडियां, संगरूर से गुरुमीत सिंह मीत हेयर व पटियाला से डॉ बलबीर सिंह को उम्मीदवार चुना है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News