Loksabha Election 2024: हंसराज हंस की दिल्ली से छुट्टी लेकिन इस सीट से मिल सकती है टिकट

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 07:49 PM (IST)

पंजाब डेस्कः प्रसिद्ध गायक से राजनेता बने हंस राज हंस को इस बार के लोकसभा चुनावों में भाजपा पंजाब से मैदान में उतार सकती है। कयास लगाए जा रहे है कि हंस को होशियारपुर या जालंधर से भाजपा टिकट दे सकती है, क्योंकि इन सीटों पर भाजपा के पास कोई मजबूत उम्मीदवार नहीं है। ऐसे में हंसराज हंस की दिल्ली से छुट्टी तय मानी जा रही है। 

hans raj hans likely to not get a bjp ticket for this year s elections

बता दें कि दरअसल, दिल्ली के उत्तर पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद हंस राज हंस के प्रदर्शन को लेकर एक सर्वे किया गया, जिसमें एक सांसद के तौर पर उनके कामकाज को लेकर लोगों से पूछा गया।  इस सर्वे के अनुसार 40 फीसदी लोगों ने हां में जवाब दिया,  55 फीसदी ने  नहीं जबकि 5 प्रतिशत ने पता नहीं में उत्तर दिया। ऐसे में यहां की जनता  इस बार  किसी दूसरे उम्मीदवार को चाहते है। अब देखना होगा कि भाजपा इस सीट से किस उम्मीदवार को मैदान में उतारेगी। गौरतलब है कि बीजेपी उम्मीदवारों की सूची जल्द ही सार्वजनिक होने की संभावना है।

PunjabKesari

बता दें कि साल 2009 में हंसराज हंस को पद्म श्री सम्मान भी मिल चुका है। हंस राज 2016 में बीजेपी में शामिल होने से पहले शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस में भी रह चुके हैं। 2019 में उन्होंने कांग्रेस के उदित राज को हराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News